मोदीकेयर लिमिटेड ने 2020 में महिलाओं के लिए भारत के 50 सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों को दी मान्यता
मोदीकेयर लिमिटेड ने 2020 में महिलाओं के लिए भारत के 50 सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों को दी मान्यता
Share:

भारत की प्रमुख डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक मोदीकेयर लिमिटेड ने महिलाओं के लिए भारत के पचास सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों का खिताब प्राप्त करके अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है। ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट द्वारा इस खिताब को हासिल करने के लिए डायरेक्ट सेलिंग उद्योग में मोडिकेयर एकमात्र संगठन है जो अपनी नीतियों और प्रथाओं का एक वसीयतनामा है जो सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थल संस्कृति का निर्माण करता है। इस उपलब्धि के अलावा, मोदिकरे को ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट द्वारा भारत के ग्रेट मिड-साइज वर्कप्लेस 2020 में पांचवां स्थान दिया गया है। महिलाओं को अपने पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों लक्ष्यों को सशक्त बनाने और पूरा करने के अवसरों को लाने के लिए मोदीकेयर सबसे आगे रहे हैं।

मोदीकेयर ने महिला कर्मचारियों को सक्रिय रूप से भर्ती किया है और 2019 में कर्मचारियों की संख्या में 27 प्रतिशत की वृद्धि देखी है। इस उपलब्धि के साथ, श्रीमान मोदी, संस्थापक और एमडी ने कहा, "एक महिला की सफलता सामान्य रूप से समाज को सकारात्मक रूप से प्रभावित करती है, और मैंने अनुभव किया है मोदीकेयर परिवार की सभी महिलाओं के साथ। हमने अपनी स्थापना के बाद से समानता, विविधता और समावेश का जश्न मनाया है और हमारी संस्कृति के लिए इस प्रतिष्ठित मान्यता को प्राप्त करना हमारे लिए बहुत गर्व का क्षण है। हमारी महिला कर्मचारियों ने अपार साहस और अनुग्रह के साथ सभी चुनौतियों और बाधाओं को दूर करते हुए मोदिकारे की सफलता में बहुत योगदान दिया है। मुझे आशा है कि जब संगठन काम करने के लिए एक शानदार स्थान देने का प्रयास करेगा, तब तक ये महिलाएं लाखों भारतीयों को आज़ादी के सपने देखने के लिए प्रेरित करती रहेंगी।”

मोडिकेयर लिमिटेड के सीओओ श्री राहुल शंकर ने कंपनी की उपलब्धि पर कहा, “हम एक ऐसे उद्योग का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो अन्य किसी की तरह कमाई का अवसर प्रदान करके महिलाओं को लगातार सशक्त बना रहा है। हर महीने लगभग 3 लाख नए सलाहकार जुड़ते हैं, जिनमें से साठ प्रतिशत महिलाएं हैं, मोदीकेयर आज कोविद -19 के बावजूद नॉट्स की आक्रामक दर से बढ़ रहा है। इस वृद्धि का बड़ा श्रेय विविधता और समावेश की हमारी संस्कृति को जाता है। ग्रेट प्लेस टू वर्क इंस्टीट्यूट द्वारा महिलाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों के बीच मान्यता प्राप्त होना वास्तव में खुशी की बात है।”

इस मुहूर्त में करें अष्टमी और नवमी पर कन्या पूजन, होगी मां की कृपा

बिहार चुनाव: तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के वादे पर बोले मांझी, कहा- ये लोग अपहरण उद्योग में काम देंगे

पराली जलाने संबंधित याचिका पर सुनवाई करने से दिल्ली उच्च न्यायालय का इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -