मोदी के पास काला धन वापस लाने के लिए काफ़ी समय -रामदेव

Sep 13 2015 04:44 AM
मोदी के पास काला धन वापस लाने के लिए काफ़ी समय -रामदेव

नई दिल्ली : बाबा रामदेव ने एक बार प्रधानमंत्री मोदी का पक्ष लेते हुए शनिवार को कहा कि उन्हें विश्वास है कि काला धन वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री सकारात्मक कदम जल्द उठायेंगे. इन दिनों रामदेव सीमा सुरक्षा बल के जवानों को योग के गुर सिखाने के लिए जैसलमेर में है, यहाँ उन्होंने कहा की सब मुझसे ही कला धन वापस लेन का सवाल पूछते है क्योंकि मैने ही यह कदम उठाया था. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी काला धन वापस लाने पर सही कदम उठाएंगे.

अभी उनके पास काफ़ी समय है. उन्होंने कहा कि योग के द्वारा व्यक्ति के शारीरिक रूप से अच्छे दिन जरूर आएंगे, लेकिन देश के अच्छे दिन कब आएंगे इसके बारे में सिर्फ मोदी और ईश्वर ही जानते है. रामदेव ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम देश की भावी राजनीति तय करेंगे. उन्होंने कहा की बिहार चुनाव में मोदी सरकार को यह बताना होगा कि उसने राज्य के पिछड़े, अति पिछड़े और दलित मतदाताओं के लिए अभी तक क्या किया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी बताना होगा कि उन्होंने पिछड़े, अति पिछडे और दलित मतदाताओं के लिए अभी तक क्या किया है. इन सब के बारे में जानकर ही बिहार की जनता चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेगी. उन्होंने कहा कि में बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए नहीं जाऊगा. रामदेव ने कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा की कांग्रेस 40 सदस्यों के दम पर 400 सदस्यों की आवाज नहीं दबा सकती यह उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण और देशहित में नहीं है.