सीएम ममता का बड़ा बयान, कहा-
सीएम ममता का बड़ा बयान, कहा- "कांग्रेस के कारण ही मोदी जी..."
Share:

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नेता ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और अधिक सत्ता हासिल होगी क्योंकि कांग्रेस पार्टी राजनीति को लेकर गंभीर नहीं है, और उन्होंने बड़ी पुरानी पार्टी पर निर्णय लेने में विफल रहने का भी आरोप लगाया। ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली की 'दादागिरी' काफी हो गई है, संभवत: भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार (बदमाशी) का जिक्र है। बनर्जी ने तटीय राज्य की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के आखिरी दिन पणजी में पत्रकारों के एक समूह से कहा, जहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं, देश को नुकसान हो रहा है क्योंकि कांग्रेस निर्णय लेने में असमर्थ है।

उन्होंने कहा 'मैं अभी सब कुछ नहीं कह सकती क्योंकि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है. कांग्रेस के पास "मौका" था। भाजपा से लड़ने के बजाय, वे मेरे गृह राज्य में मेरे खिलाफ दौड़े। जहां अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- "क्या आपको नहीं लगता कि जब वे मेरे खिलाफ दौड़े, जब वे बंगाल में मेरी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ दौड़े।" ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी का मानना ​​​​है कि क्षेत्रीय दलों को चुनाव में सीटें दी जानी चाहिए। टीएमसी ने घोषणा की है कि वह गोवा में आगामी चुनावों में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

ममता बनर्जी ने आगे कहा है कि मैं चाहती हूं कि क्षेत्रीय दल शक्तिशाली हों। हम चाहते हैं कि संघीय सरकार अच्छी तरह से संरचित हो। हमें राज्यों को मजबूत करना चाहिए, क्योंकि अगर राज्य मजबूत हैं, तो केंद्र भी मजबूत होगा। 

क्या अक्षय कुमार के कारण नहीं हो पा रही है कैटरीना-विक्की की शादी? जानिए पूरा मामला

इंसानियत शर्मसार: अपार्टमेंट की सीढ़ियों पर रोता मिला 1 दिन का मासूम

मात्र 2 घंटे में पूरा होगा प्रयागराज से इंदौर का सफर, कल से शुरू हो रही विमान सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -