इंदौर को मिलेगा स्वच्छ शहर का इनाम
इंदौर को मिलेगा स्वच्छ शहर का इनाम
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश दौरा है. इस दौरान मोदी राजगढ़ में मोहनपुरा बंधा का शिलान्यास करने के बाद सीधे इंदौर के लिए रवाना होंगे जहाँ वो एक रैली को सम्बोधित करेंगे, इस रैली में मोदी इंदौर को स्वच्छ भारत अभियान में प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए भी अवार्ड देंगे. 

इंदौर के लिए बड़े गर्व की बात है कि देश का प्रधानमंत्री इंदौर में आकर स्वच्छ भारत के लिए इंदौर को अवार्ड देने वाले है. हालाँकि पहले इंदौर की पहचान कुछ और हुआ करती थी लेकिन जब से मोदी प्रधानमंत्री बने उसके बाद स्वच्छ भारत का जो अभियान शुरू हुआ है, उसे पुरे देश में देखा जाए तो सबसे ज्यादा सीरियसली इंदौर वासियों ने ही लिया है. 

इंदौर में स्वच्छता के यह आलम है कि, देश भर के करीब 300 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने अब तक इंदौर की स्वच्छता की तारीफ की है. वहीं इसके अलावा करीब 70 से ज्यादा देशों के मेयर खुद चलकर इंदौर की स्वच्छता देखने के लिए आए है. ऐसे में इंदौर वासियों का यह कारनामा सदियों तक याद रहेगा जो उन्होंने स्वच्छता के लिए किया है. मोदी की रैली के मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे वहीं इंदौर के आसपास राजनीति में गहरी पकड़ रखने वाले बीजेपी के राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मोदी के साथ मंच दिखाई देंगे. 

'महबूबा अब दोबारा कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकती'

2019 चुनावों से पहले राहुल ने कसी कमर, पार्टी में किए कई बड़े बदलाव

अखिलेश ने 'बड़ों' की बात मानी होती तो फिर बनते मुख्यमंत्री- शिवपाल यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -