रिहा होने के बाद भी दलित नेता पर पुलिस की नजर
रिहा होने के बाद भी दलित नेता पर पुलिस की नजर
Share:

अहमदाबाद : गुजरात पुलिस ने दलित नेता जिग्नेश मेवाणी को रिहा तो कर दिया है लेकिन इसके बाद भी उन पर नजर रखी जा रही है। गौरतलब है कि आज शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन है और वे इस अवसर पर गुजरात में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे है।

बीते दिन ही मोदी गुजरात आये है। सूरत में पिछले दिनों बीजेपी के एक कार्यक्रम में पाटीदारों ने हंगामा खड़ा कर दिया था। बीजेपी ने सूरत में पाटीदार अभिवादन कार्यक्रम का आयोजन किया था और इसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी तथा अन्य कई नेता मौजूद थे, लेकिन बीच कार्यक्रम में ही पाटीदारों ने बाधा उत्पन्न कर दी।

सूरत के कार्यक्रम जैसा कोई मामला मोदी के कार्यक्रम में न हो इसलिये पुलिस ने दलित नेता मेवाणी को कल शुक्रवार के दिन एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया था। वे दिल्ली से अहमदाबाद लौट रहे थे। गौरतलब है कि मेवाणी ने ही गुजरात में दलित आंदोलन का नेतृत्व किया है। इधर मेवाणी ने कहा है कि उन्हें रिहा कर दिया गया है लेकिन पुलिस उन पर नजर रख रही है। उनका कहना है कि क्राइम ब्रांच के अधिकारी उनके घर के बाहर पहरेदारी कर रहे है।

संदिग्ध गो-रक्षकों की पिटाई के 4 दिन बाद एक व्यक्ति की मौत

जन्मदिन पर PM मोदी ने लिया माँ का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -