मोदीजी हुए भावुक, अजान सुनकर रोका अपना चुनावी भाषण
मोदीजी हुए भावुक, अजान सुनकर रोका अपना चुनावी भाषण
Share:

खड़गपुर: पश्चिम बंगाल में आगामी विधान सभा चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए जब मोदीजी खड़गपुर मे भाषण दे रहे थे, उसी समय मस्जिद से अजान की आवाज सुनकर उन्होंने धार्मिक एकता का परिचय देते हुए अपने भाषण को अजान की आवाज सुनते ही कुछ समय के लिए रोक दिया. उनके इसी स्वभाव के चलते वे देश के प्रधानमंत्री पद पर है.

पश्चिम बंगाल की गाथा का गुणगान करते हुए उन्होंने कहा कि, पश्चिम बंगाल शिक्षा क्षेत्र में हमेशा की तरह  सबसे आगे रहा है, यहाँ की शिक्षा बहुत ही तर्कपूर्ण और प्रायोगिक है. कलकत्ता के विषय में उन्होंने कहा कि, बंगाल की खाड़ी के चलते यहाँ पर मछली उद्योग के कारण देश को आर्थिक रूप से काफी मुनाफा हुआ है. मोदीजी ने कहा कि बंगाल खेलो के क्षेत्र मे हमेशा से अग्रणीय रहा है. उन्होंने कहा कि जहा एक ओर बंगाल फुटबाल के कारण पूरे भारतवर्ष मे गौरवांवित है वही दूसरी ओर सौरव गांगुली जैसे बहुचर्चित क्रिकेटर की जन्म भूमि भी है.

मोदीजी ने अपने भाषण में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस का जमकर बहिष्कार किया. उन्होंने कहा कि जहा वामपंथी नेता लोग पिछले 34 वर्षो से बंगाल को बर्बाद करते हुए आ रहे है तथा उन्होंने तृणमूल कांग्रेस का विरोध करते हुए कहा कि, पिछले 5 वर्षो से यह पार्टी जनता को गुमराह करते हुए तथा झूठे वादे करते हुए जीतते आ रही है. जिससे कि बंगालियों के आत्मविश्वास पर काफी गहरा असर पड़ा है. मोदीजी ने अपने भाषण में बंगाल की जनता के खुश्याल भविष्य के लिए एक बार भारतीय जनता पार्टी को जीताकर लाने का सुअवसर माँगा है.              

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -