सवा सौ करोड़ देशवासियों की प्रेरणा है इंदौर: मोदी
सवा सौ करोड़ देशवासियों की प्रेरणा है इंदौर: मोदी
Share:

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिन के मध्यप्रदेश दौरे पर है. मोदी ने इंदौर में स्वच्छ भारत अभियान के योगदान के लिए जमकर तारीफ की है, वहीं मोदी ने 4000 हजार करोड़ की योजनाओं का तोहफा मध्यप्रदेश को दिया है. इस दौरे पर मोदी ने इंदौरवासियों की जमकर तारीफ़ की है. 

इंदौर में मोदी ने सबसे ज्यादा स्वच्छ भारत की तारीफ करते हुए कहा है कि "पुरे देशभर के ऐसे लोग जो स्वच्छ भारत का मजाक बनाते है, उन्हें इंदौर के लोगों से सीखना चाहिए." वहीं इस बारे में आगे बोलते हुए मोदी ने कहा है कि देश को 100 स्मार्ट शहर देने का काम बीजेपी जल्द ही करेगी. मोदी ने अपने भाषण में कई योजनाओं का जिक्र भी किया है. 

मोदी ने इंदौर में करीब 800 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण किया है, इसमें बस सर्विस से लेकर कई सुविधाएं शामिल है. वहीं बातों ही बातों में मोदी ने कांग्रेस पर भी तंज कैसा हालाँकि मोदी ने आज कांग्रेस का नाम नहीं लिया. मोदी ने स्वच्छ भारत के फायदे गिनाते हुए कहा है कि पिछले चार सालों में कचरे से बिजली बनाने का काम तेजी से हो रहा है. मोदी ने आवास योजना का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी ने एक लाख गरीब लोगों को आसरा देने का काम किया है. 

बिहार NDA पर जदयू-बीजेपी नेता फिर आमने सामने

स्वर्गीय पिता संजय गांधी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे वरुण गांधी

बांध बनाने वाले सभी लोगों को सलाम जिन्होंने पसीना बहाया है: मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -