अति उत्साह में मर्यादाएं तोड़ देते है राहुल गाँधी: मोदी

कर्नाटक चुनाव को लेकर चुनावी रैलियां और प्रचार-प्रसार काफी रोमांचक मोड़ में पहुंच चूका है. कर्नाटक में 12 मई से होने वाले चुनाव को लेकर एक ओर जहाँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पुरे जोश में नजर आ रहे है वहीं बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी काफी उत्साह में अपनी पार्टी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है, इसी दौर में आज कर्नाटक में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार चुनावी रैली को सम्बोधित किया. 

चामराजनगर में रैली में भाषण के दौरान मोदी ने राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा है, मोदी ने कहा कि 'राहुल गाँधी अति उत्साह में मर्यादाएं तोड़ देते है.' मोदी ने इस बारे में बिजली को लेकर भी खुद की सरकार की तारीफ करते हुए कहा है कि 'कांग्रेस इतने सालों में सभी गाँवों में बिजली नहीं पहुंचा पाई थी लेकिन हमारी सरकार ने 18000 गाँवों में बिजली पहुंचाने का काम किया है, यही नहीं मणिपुर के आखिरी गाँव जहाँ बिजली नहीं थी वहां भी सरकार ने बिजली देने का काम किया है.'

इससे पहले बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदियुरप्‍पा  ने कहा है कि 'कई लोगों का मानना है कि हम (बीजेपी), जेडीएस के साथ मिलकर सरकार बनाएगी, उन लोगों से मैं बता देना चाहता हूँ कि हम अकेले खुद के दम पर सराकर बनाएंगे. मोदी ने चामराजनगर से रैली की शुरुआत की, इसके बाद उड़प्पी और बेलागवी में रैली करेंगे,इन तीनों जिलों में कुल 22 विधानसभा सीटें हैं.

लालू की एम्स से छुट्टी, उनकी मर्जी या जबरदस्ती ?

सपा-बसपा भाजपा को नहीं रोक सकती- मौर्य

सऊदी अरब में बम विस्‍फोट करने वाला था महाराष्ट्र के बीड का

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -