कर्नाटक में आज मोदी-शाह का तूफानी दौरा

कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा में सीधा मुकाबला है. दोनों दल जोर आजमाइश में लगे हैं . इसी कड़ी में आज रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी आज कर्नाटक में तूफानी दौरा करेंगे . पीएम की चार रैलियां होंगी ,जबकि अमित शाह दो रैलियों को संबोधित कर दो रोड शो करेंगे.

आपको जानकारी दे दें कि पीएम मोदी की की आज रविवार को चित्रदुर्ग, रायचूर, जमाखंडी और हुबली में रैलियां होंगी.जबकि अमित शाह बेलगावी के तालुक स्टेडियम में सुबह 11:30 बजे पहली रैली करेंगे.फिर सौदत्ती येल्लमा मंदिर में दोपहर 12:30 बजे दर्शन करेंगे.इसके बाद बेलगावी दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में वंदगांव से शिवाजी गार्डेन तक दोपहर 3 बजे रोड शो के बाद बेलगावी उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में भोगरसे से कावेरी कोल्ड ड्रिंक्स तक शाम 4 बजे दूसरा रोड शो करेंगे. फिर बेलगावी के रामदुर्ग में शाम 6 बजे दूसरी रैली में शामिल होंगे.

गौरतलब है कि इसके पहले कल शनिवार को पीएम मोदी ने चार रैलियां कर राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था .उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के अहंकार के कारण उसके एक -एक कर सारे किले ढह गए.जनता वंशवाद और परिवारवाद को स्वीकार नहीं करती है. इसलिए कांग्रेस पीपीपी यानी पंजाब, पुडुचेरी और परिवार तक सिमट गई है .

यह भी देखें

कांग्रेस के C और करप्शन के C में कोई अंतर नहीं- मोदी

पोर्न वीडियों देखने वाले बीजेपी नेता फिर से कर्नाटक के रण में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -