हैदराबाद में भाजपा की बैठक से पहले मोदी-शाह को धमकी, नेता अब्दुल मजीद गिरफ्तार

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक नेता ने धमकी दी है। हलांकि, पुलिस ने आरोपी नेता को अरेस्ट कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, शख्स भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर माफी की मांग कर रहा था। खास बात है कि यह मामला ऐसे वक़्त पर सामने आया है, जब राजस्थान के उदयपुर में दो कट्टरपंथियों ने एक हिन्दू दरजी की निर्मम हत्या की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्दुल माजिद अत्तार एक छोटी पार्टी का नेता है। उसने इस्लाम के पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर माफी नहीं मांगने की स्थिति में पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) को भी नुकसान पहुंचाने की बात कही थी। अत्तार को बुधवार को अरेस्ट किया गया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धाराओं के तहत धार्मिक भवनाएं भड़काने और अशांति फैलाने को लेकर केस दर्ज किया है। खास बात है कि 2 जुलाई से शुरू हो रही भाजपा की बैठक में पीएम मोदी, शाह सहित पार्टी के कई बड़े नेता शामिल होंगे। इसके बाद पीएम मोदी सिकंदराबाद में जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। हाल ही में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने सिकंदराबाद में जमकर बवाल मचाया था।

उद्धव के इस्तीफे के बाद सरकार बनाने में जुटी भाजपा, गोवा पहुंचे शिंदे गुट के विधायक

6 अगस्त को देश को मिलेगा नया उपराष्ट्रपति, 10 को ख़त्म हो रहा वेंकैया नायडू का कार्यकाल

बिहार में बड़ा उलटफेर! RJD बनी सबसे बड़ी पार्टी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -