मोदी ने कहा बजट लोक लोक-लुभावन नहीं होगा
मोदी ने कहा बजट लोक लोक-लुभावन नहीं होगा
Share:

दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहरीन में अप्रवासी भारतीयों के द्वारा आयोजित समारोह में राहुल गांधी के दिए बयान की निंदा करते हुए कहा कि दुनिया में भारत कि आज जी साख आज स्थापित हुई है ऐसी शायद पहले कभी ना थी. दुनिया इसे महसूस कर रही है. बजट पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बजट लोक लोक-लुभावन नहीं होगा. और सरकार सुधारों के अपने एजेंडे पर ही चलेगी, जिसके चलते भारतीय अर्थव्यवस्था 'पांच प्रमुख' कमजोर अर्थव्यवस्थाओं की जमात से निकलकर दुनिया का 'आकर्षक गंतव्य' बन गया है.

प्रधानमंत्री ने कहा, यह मात्र एक धारणा है कि लोग मुफ्त की चीजें और छूट चाहते हैं. तय यह करना है कि देश को आगे बढ़ने और मजबूत होने की जरुरत है या इसे 'इस राजनैतिक संस्कृति-कांग्रेस की संस्कृति का अनुसरण करना है.' मोदी ने कहा कि आम जनता ईमानदार सरकार चाहती है. 'आम आदमी छूट या मुफ्त की चीज नहीं चाहता है. यह मुफ्त की चीज की चाहत आपकी कोरी कल्पना है.' उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के फैसले जनता की आवश्यकताओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हैं.

GST के बारे में उन्होंने कहा कि उनकी सरकार माल एवं सेवा कर में संसोधन के सुझाव पर अमल के लिए तैयार है दावोस के बारे में मोदी ने कहा कि यह भारत की प्रगति का प्रतिक है. 'भारत ने दुनिया को अपनी शक्ति का परिचय दिया है इसलिए यह स्वाभाविक है कि दुनिया भी भारत के बारे में जानना चाहती है और वह यह जानकारी भारत से (भारत के शासनाध्यक्ष से) सीधे प्राप्त करना चाहती है और उसे समझना चाहती है.'

मोदी विरोधी नारों से गूंजी लन्दन की गलियां

राहुल 'अवसरवादी हिंदू' - येदुरप्पा

इस वक्त बॉर्डर खून की होली खेल रही है -महबूबा मुफ्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -