मोदी ने जवानों को मिठाई खिलाकर दी दीपावली की शुभकामनाये, बढ़ाया हौंसला
मोदी ने जवानों को मिठाई खिलाकर दी दीपावली की शुभकामनाये, बढ़ाया हौंसला
Share:

नई दिल्ली : सीमा पर तैनात जवानो को यूँ तो हर त्यौहार बराबर ही होता है उनका त्यौहार भी सीमा पर मनता है, फिर चाहे वह राखी हो, होली हो या दीवाली. सीमा पर तैनात जवान हर मौसम में हर त्यौहार में हमे महफूज़ रखने के लिए हमेशा तत्पर और चौकस रहते हैं. ऐसे में अगर देश के प्रधान मंत्री जवानों के साथ किसी त्यौहार का जश्न मनाये तो जवानों की ख़ुशी तो दोगुनी होगी ही साथ ही उनका हौंसला भी बढ़ेगा. इसलिए पीएम मोदी ने इस बार की दीवाली जवानों के साथ मानाने का फैसला किया और इस बार की दीवाली उन्होंने जवानों के साथ ही मनाई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस साल की दिवाली चीन सीमा पर आईटीबीपी के जवानों के साथ मनाई, जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी ने आज सीमा पर जवानों को मिठाई खिलाई और उन्हें दीपावली की शुभकामनाये देकर उनकी ख़ुशी को दोगुना कर दिया, और उनका हौसला भी बढ़ाया. उत्तराखंड के चमोली जिले में भारत-चीन सरहद पर माणा में तैनात आईटीबीपी के जवानों के साथ प्रधान मंत्री ने दिवाली मनाई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी 29 अक्टूबर को सुबह ही दिल्ली से वायुसेना के एक ख़ास विमान से और एमआई 17 हेलीकॉप्टर से गौचर पहुंचें थे. मोदी के साथ एनएसए अजित डोभाल भी जवानों से मिलने पहुचे. सबसे पहले पीएम मोदी ने भगवान बद्रीनाथ के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की इसके बाद वह माणा में मौजूद आईटीबीपी और सेना के जवानों के पास पहुचे और दिवाली मनाई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -