भारत को मध्ययुग में ले जा रहे है पीएम मोदी : राहुल गाँधी
भारत को मध्ययुग में ले जा रहे है पीएम मोदी : राहुल गाँधी
Share:

आपको बता दें कि पार्टी कमान संभालने के बाद राहुल ने कहा है कि पीएम मोदी हमें वापस मध्ययुग में ले जा रहे हैं. कांग्रेस भारत को 21वीं शताब्दी में वापस लाई, जबकि प्रधानमंत्री मोदी हमें मध्ययुग में वापस ले गए, जहां लोगों को उनकी आस्था और उनके खान-पान के लिए मारा जाता है. उन्होंने कहा, भद्दी हिंसा ने हमें विश्व के सामने शर्मिदा किया. हमारा देश जिसका दर्शन व इतिहास प्यार और करुणा से बना है, इस तरह के डर से इसकी छवि को नुकसान पहुंचा और हमारे इस महान देश में इस क्षति की भरपाई कुछ भी करके नहीं की जा सकती.

वहीं सोनिया गांधी ने पार्टी अध्यक्ष के तौर पर अपने अंतिम भाषण में कहा, कांग्रेस 2014 से विपक्ष की भूमिका निभा रही है और इस तरह की चुनौतियों का सामना कभी नहीं किया, जैसा अभी करना पड़ रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी एक्शन में नजर आ रहे है. राहुल ने रविवार को पार्टी के सभी सांसदों, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष और विधानसभा में पार्टी नेता को डिनर पर बुलाया है. बताया जा रहा है कि राहुल कांग्रेस को ग्रैंड ओल्ड पार्टी से ग्रैंड ओल्ड एंड यंग पार्टी बनाने की रणनीति पर अनौपचारिक रूप से चर्चा करेंगे.

कांग्रेस प्रेसिडेंट बनने के बाद राहुल गांधी की यह पार्टी नेताओं के साथ पहली बैठक होगी. जिसमें गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के आने वाले नतीजों पर चर्चा हो सकती है.

आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने राहुल को बताया अगला पीएम

गुजरात में हो रहा फिर से मतदान

बीजेपी सांसद का गुजरात में पार्टी के हारने का दावा

राहुल गाँधी के चश्मे की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -