मोदी के सामने पंजाब में जलायेंगे नशे का रावण

लुधियाना : पंजाब कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने नशे का रावण जायेग। इस बात का ऐलान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की है। मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुये उन्होंने यह दावा किया है कि चाहे पुलिस भी क्यों न आड़े आ जायें, लेकिन हम मोदी के सामने नशे का रावण हर हाल में जलायेंगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी 18 अक्टूबर को लुधियाना स्थित पंजाब एग्रीकल्चर विवि में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिये आयेंगे। नशे का कारोबार है, इसलिये पत्रकारांे से चर्चा करते हुये कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पंाज में नशे का अवैध कारोबार हो रहा है और युवा नशे की गिरफ्त में होकर अपना जीवन बर्बाद कर रहे है। अमरिंदर का कहना है कि कांग्रेस अपने विरोध की आवाज अब प्रधानमंत्री तक पहुंचाना चाहती है।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के निवास के बाहर कांग्रेस ने तीन दिनों तक धरना प्रदर्शन किया है लेकिन अब हम अपनी आवाज मोदी तक पहुंचायेंगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि मोदी का ध्यान पंजाब की ओर नहीं है और न ही अकाली दल की सरकार पंजाब को नशे की गिरफ्त से आजाद करा रही है।

पंजाब में कांग्रेस नंबर वन, आप का भी पलड़ा भारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -