मोदी सरकार 2.0 को एक साल पूरा, डिजिटल जश्न मनाएगी भाजपा, नड्डा करेंगे संवाद
मोदी सरकार 2.0 को एक साल पूरा, डिजिटल जश्न मनाएगी भाजपा, नड्डा करेंगे संवाद
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौर में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष पूरा हो रहा है. लॉकडाउन के कारण किसी भी तरह के राजनीतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर रोक है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वर्चुअल तरीके से सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शनिवार को फेसबुक लाइव के मध्य से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान मोदी सरकार 2.0 के एक वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा होगी.

भाजपा डिजिटल के सहारे आज इस मौके पर जश्न मनाने की तैयारी में जुटी है. इसी के तहत उत्तर प्रदेश में कुल 6 वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा. जबकि पीएम नरेंद्र मोदी भी कल 31 मई (रविवार) को अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह सरकार के कार्यकाल को लेकर बात कर सकते हैं. मोदी सरकार 2.0 का एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर आज से भाजपा का वर्चुअल रैलियों के जरिए खास अभियान शुरू होगा. उत्तर प्रदेश में इन 6 वर्चुअल रैलियों के माध्यम से मोदी सरकार के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी जाएगी. इस दौरान व्यक्तिगत तौर पर संपर्क अभियान के साथ ही डिजिटल संवाद भी किया जाएगा.

राज्य संगठन की तरफ से 6 वर्चुअल रैलियों के अलावा जिला स्तर पर भी संपर्क साधकर लोगों के बीच मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जाएगा. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्य केंद्रों पर प्रेस वार्ता का आयोजन भी किया जाएगा, हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग समेत अन्य नियमों का पालन अवश्य होगा.

असम : अब तक 1000 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, एक ही दिन में मिले सर्वाधिक मरीज

जिस राज्य में कोरोना का हर मरीज हुआ ठीक, अब वहां पर संक्रमित लोगों की संख्या 314 पहुंची

क्या लॉकडाउन समाप्त होने के बाद खुलने वाले है मॉल्स ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -