चार वर्षीय उपलब्धियों को मीडिया को बताएगी मोदी सरकार

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी सरकार ने अपनी चार साल की उपलब्धियों का प्रचार करने के लिए मीडिया कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई है . इसके जरिए देश की राजधानी दिल्ली सहित देश के प्रमुख 40 शहरों में क्षेत्रीय संवाददाता सम्मेलन करेगी.

बता दें कि अगले साल होने वाले लोक सभा चुनाव से पहले मोदी सरकार अपनी चार वर्षीय उपलब्धियों का जोरदार प्रचार करेगी. इसके तहत दिल्ली में 24 मई से 28 मई के बीच करीब चार केंद्रीय मंत्रियों के संवाददाता सम्मेलन होने की सम्भावना है. सूत्रों के अनुसार रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर और वित्त मंत्री पीयूष गोयल दिल्ली में संवाददाता सम्मेलन कर सकते हैं. इसके अलावा 29 मई से तीन जून के बीच में 40 शहरों में क्षेत्रीय संवाददाता सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे.

उल्लेखनीय है कि मोदी सरकार अपनी उपलब्धियों का प्रचार करने के लिए ब्लॉग समेत सोशल मीडिया का भी इस्तेमाल भी करेगी.जिसमें चार साल में हासिल हुई उपलब्धियों का उल्लेख किया जाएगा. पता ही है कि खुद पीएम मोदी सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं, इसलिए अपनी सरकार की उपलब्धियों को सोशल मीडिया पर नहीं किए जाने की तो कल्पना भी नहीं की जा सकती है. आम चुनाव से एक वर्ष पूर्व उपलब्धियों का यह प्रचार निश्चित ही सरकार को लाभ दिलाएगा.

यह भी देखें

तेल की कीमतों पर वरिष्ठ मंत्रियों की बैठक आज

पूर्व मंत्री बंडारू के बेटे की दिल का दौरा पड़ने से मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -