Good News: LPG की कीमतों में कटौती कर सकती है मोदी सरकार, आम जनता को मिलेगा लाभ

Good News: LPG की कीमतों में कटौती कर सकती है मोदी सरकार, आम जनता को मिलेगा लाभ

नई दिल्ली: आपके LPG गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि के बाद एक राहत की खबर सामने आई है. केंद्र की मोदी सरकार बहुत जल्द रसोई गैस सिलेंडर की दामों में कमी कर सकती है. इस बारे में संकेत मिलने शुरू हो चुके हैं. आने वाले दस दिनों में आपको राहत भरी खबर मिल सकती है. बताया जा रहा है कि केंद्र की मोदी सरकार इस संबंध में विचार कर रही है.

केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान जानकारी देते हुए बताया है कि रसोई गैस की कीमतों में मार्च में कटौती की जा सकती है. उन्होने आगे कहा कि वैश्विक बाजार में कीमतों के हुई वृद्धि की वजह से ही भारत में LPG सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी हुई थी. किन्तु अब बाजार में कीमतें नियंत्रण में है और जल्द इसका लाभ आम उपभोक्ताओं को मिलेगा.

आपको बता दें कि देश में गैस विपणन कंपनियों ने पिछले सप्ताह ही LPG गैस की कीमतों में बढ़ोतरी की थी. दिल्‍ली में बगैर सब्सिडी वाली 14.2 किलो के घरेलू LPG सिलेंडर के दाम में 144.50 रुपये की वृद्धि की गई है. वहीं, बगैर सब्सिडी वाले घरेलू LPG सिलेंडर के दाम 714 रुपये से बढ़ाकर 858.50 रुपये कर दी गई है. 

Mahashivratri 2020 : भगवान शिव को क्यों चढ़ाई जाती है भांग, कहा से आयी यह परम्परा

लगातार तीन दिन तक बैंक रहेंगे बंद, समय पर पूरे कर लें अपने काम

देश के लिए बनेगी एक नीति, औद्योगिक विकास में नहीं आएगी राजनीति