मोदी सरकार ने आंध्र प्रदेश के साथ अन्याय किया - नायडू

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने से मोदी सरकार से नाराज चल रहे आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने फिर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र सरकार उनके राज्य के साथ अन्याय कर रही है. यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय पर साजिश रचने और अपराधियों की मदद करने का भी आरोप लगाया.

बता दें कि एक बयान में मुख्‍यमंत्री नायडू ने कहा कि मैं देश का वरिष्ठ नेता हूं लेकिन मैंने कभी इस बात का कभी घमंड नहीं किया. मैंने केवल राज्य के लिए फंड जारी करने के लिए कहा .उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार बार-बार हमारी मांगों से किनारा करती रही. चंद्र बाबू नायडू राज्य के लिए विशेष दर्जे और फंड जारी किए जाने की मांग पर अड़े हुए हैं. नायडू की तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) शुक्रवार को ही भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग हुई थी.

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पर केंद्र की मोदी सरकार के साथ नायडू के संबंध इस कदर बिगड़ गए कि उनकी पार्टी टीडीपी ने राजग से नाता तोड़ लिया.अब कल सोमवार को आंध्र की ही वायएसआर कांग्रेस के अलावा टीडीपी भी मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया है. कल ये दोनों दल निर्धारित 50 सदस्यों का समर्थन जुटा पाएंगे यह देखना बाकी है.

यह भी देखें

टीडीपी ने एनडीए से समर्थन वापस लिया

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -