मोदी सरकार ने झूठे वादों से लोगों को धोखा दिया है: एर्राबेली दयाकर राव
मोदी सरकार ने झूठे वादों से लोगों को धोखा दिया है: एर्राबेली दयाकर राव
Share:

पंचायत राज मंत्री एर्रबेल्ली दयाकर राव ने तेलंगाना राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष बी विनोद कुमार और सरकार के मुख्य सचेतक दस्युम विनय भास्कर के साथ वारंगल (पश्चिम) विधानसभा के विभिन्न नगर निकायों में टीआरएस उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया। इस अभियान में दयाकर राव ने केंद्र की भाजपा सरकार पर सार्वजनिक क्षेत्र की संस्थाओं के निजीकरण के साथ आरक्षण को रद्द करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। 

उन्होंने कहा कि जनता से बीजेपी के चुनाव अभियानों में सिलिंडर के साथ विरोध प्रदर्शन करने के लिए कहते हुए मोदी सरकार एलपीजी सिलेंडर, पेट्रोल और डीजल की कीमतों को नियंत्रित करने में विफल रही। पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर को छू गई है जबकि घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमत अब 1000 रुपये है। '

ध्यान दिया जाए कि जनता को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने झूठे वादों के साथ लोगों को धोखा दिया है, प्रत्येक जन धन खाते में 15 लाख रुपये जमा करने, सालाना दो करोड़ नौकरियां भरने और काजीपेट में रेलवे कोच फैक्ट्री स्थापित करने में विफल रहे, हालांकि इसके अलावा इसके लिए भाजपा सरकार सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को निजी कॉरपोरेट ताकतों को सौंपकर आरक्षण को निरस्त करने और लाखों कर्मचारियों को नौकरी देने की कोशिश कर रही थी। केंद्र भी तेलंगाना को कोविद रोगियों के इलाज के लिए पर्याप्त चिकित्सा ऑक्सीजन प्रदान करने में विफल रहा है।

प्रमुख अमेरिकी सांसदों ने भारत की मदद के लिए मिलाया हाथ

निगेटिव आई उमर अब्दुल्ला की कोरोना वायरस की रिपोर्ट्स

कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए मंगोलिया को विदेश से मिले चिकित्सा उपकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -