मोदी सरकार के 4 साल पूरे, कांग्रेस का पोस्टर...'विश्वासघात' जारी

2014 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत देकर विजयी बनाया था. नरेंद्र मोदी ने मई 2014 में देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी. मोदी सरकार ने इस मई माह में अपने 4 साल पूरे कर लिए हैं. मोदी सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने के साथ ही मोदी सरकार विपक्षियों के निशाने पर भी आ गई हैं. पीएम मोदी के 4 साल के शासनकाल में देश ने कई उतार-चढ़ाव देखें हैं. मोदी सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर देश की सबसे पुरानी और दिग्गज राजनीतिक पार्टी ने 'विश्वासघात के किस्से' नाम दिया हैं. 

मोदी सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर आज कांग्रेस ने एक पोस्टर जारी किया हैं. जिसे 'विश्‍वासघात' नाम दिया गया है. कांग्रेस के इस पोस्टर में भाजपा को जमकर घेरा गया हैं. यह पोस्टर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राष्‍ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत तथा रणदीप सुरजेवाला की अगुवाई में जारी किया गया हैं. अशोक गहलोत ने इस अवसर पर कहा कि इन चार सालों में लोगों के अंदर डर और अविश्‍वास बैठ गया है. गहलोत ने कहा कि आम आदमी मोदी सरकार के प्रति अपना भरोसा तोड़ चुका हैं. 

पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि तेल की कीमतें आसमान छू रही हैं और सरकार लूट मचाने पर आमदा है. बता दे कि आगामी 2019 में देश में लोकसभा चुनाव हैं. और इस बार कांग्रेस सत्ता में आने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं. कांग्रेस ने भाजपा को आगामी चुनाव के लिए पूर्णतः घेरने के लिए अभी से ही अपनी कमर कस ली हैं. 

जानिए क्या है निपाह वायरस? कैसे फैलता है ये और क्या है इसके लक्षण

कांग्रेस हुई नाराज़, जिलाध्यक्षों पर गिरेगी गाज़

फ़र्ज़ी दस्तावेजों पर लाखों का लोन, दंपत्ति गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -