मोदी ने गिनाए नोटबंदी के फायदे, राहुल को याद आए आंसू
Share:

नई दिल्ली. नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया है. साथ ही पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार और काले धन से निपटने के लिए सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर लोगों की प्रतिक्रिया भी मांगी है. वहीं बीजेपी के ऐंटी ब्लैक मनी डे मना रहे है.

मोदी ने बुधवार सुबह एक विडियो के जरिए एक बार फिर नोटबंदी के फायदे गिनाए और देशवासियों को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया. विडियो में आंकड़ों के जरिए बताने की कोशिश की गई है कि नोटबंदी अर्थव्यवस्था के लिए किस तरह फायदेमंद साबित हुई. 

7.13 मिनट की इस शॉर्ट फिल्म में नोटबंदी के तमाम फायदे गिनाए गए हैं. नोटबंदी को गरीबों और ईमानदारों के पक्ष में बताते हुए कहा गया है कि 1000 और 500 के पुराने नोट बंद होने से गरीबों और ईमानदार लोगों की नींद हराम नहीं हुई. विडियो में दावा किया गया है कि नोटबंदी के चलते देश में जमा कालाधन बैंकों में लौट आया है और आज सरकार के पास उनके मालिकों के नाम, पते और चेहरे मौजूद हैं.

वहीं, राहुल गांधी ने नोटबंदी को त्रासदी करार दिया. राहुल ने कहा कि हम लाखों ईमानदार भारतीयों के साथ खड़े हैं, जिनकी जिंदगी, रोजगार पीएम के विचारहीन कदम से बर्बाद हो गए. राहुल ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक रोते हुए बुजुर्ग की तस्वीर पोस्ट की. इस पोस्ट में राहुल ने लिखा- ‘एक आंसू भी हुकूमत के लिए खतरा है, तुमने देखा नहीं आंखों का समुंदर होना’ 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल आठ नवंबर को ही 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों को अमान्य घोषित किया था. कई केंद्रीय मंत्रियों सहित बीजेपी  के वरिष्ठ नेता आज देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर नोटबंदी के फायदे गिना रही है.

सीबीआई ने की रेयान स्कूल के छात्र पर कार्रवाई

इंडिगो कर्मचारियों की गुंडागर्दी, यात्री से की मारपीट

नौसेना का मुख्यालय समुद्र तट पर हो : पर्रीकर

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -