ट्विटर पर छोड़ा मोदी का साथ, आंखों में भी खटक रहे

नई दिल्ली :  पांच सौ और एक हजार रूपये की नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ईमानदार लोगों में तो अधिक लोकप्रिय हो गये है वहीं ट्विटर पर उनका साथ छोड़ने वालों की भी कमी नहीं दिखाई दे रही है। नोटबंदी के बाद मोदी भ्रष्टाचारियों की आंखों में खटकने भी लगे है।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार की आधी रात से मोदी ने मौजूदा पांच सौ और एक हजार रूपये के नोटों को चलन से बंद करने का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहने वालों की कमी देश में नहीं है, इसका उदाहरण उनके ट्विटर फाॅलोअर के रूप में हर दिन सामने आता रहा है। लेकिन जब से मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया है तभी से उनके फाॅलोअर उनका साथ छोड़ने पर आमदा हो गये है।

बताया गया है कि अभी मोदी के फाॅलोअर्स 24,242,299 है लेकिन नोटबंदी के तुरंत बाद से ही उनका साथ छोड़ने वालों की संख्या तीन लाख से अधिक पहुंच गई है। बताया गया है कि तीन लाख से अधिक फाॅलोअर का साथ छोड़ने की खबर स्वयं मोदी को भी है, लेकिन वे इस बात के लिये चिंता बिल्कुल भी नहीं कर रहे। जानकारी मिली है कि मोदी का यह कहना है कि वे देश से भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते है, इसलिये कोई उनका साथ दे या न दे, इसकी उन्हें चिंता नहीं है।

PM मोदी की इस तस्वीर के साथ ट्विटर यूज़र्स ने किया कुछ ऐसा, देखिए फोटोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -