मोदी के मंत्री ने 70 साल की उम्र में किया ऐसा कारनामा, देख कर दंग रह गए लोग
मोदी के मंत्री ने 70 साल की उम्र में किया ऐसा कारनामा, देख कर दंग रह गए लोग
Share:

नई दिल्ली: 'हम फिट तो इंडिया फिट' अभियान को मोदी सरकार के कई नेता सफल बनाने में कोशिश में लगे हुए हैं. किन्तु सोशल मीडिया पर मोदी सरकार एक मंत्री ने 70 साल की उम्र में स्वीमिंग करके लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को गहलोत ने ही अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे एक स्वीमिंग पूल से छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.  वीडियो में 70 वर्षीय गहलोत हमउम्र लोगों के लिए एक मिसाल पेश करते दिख रहे हैं.

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

मोदी सरकार में केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने न सिर्फ फिट इंडिया अभियान का संदेश दिया है, बल्कि 70 साल की उम्र में जो कारनामा किया है, वो आज के किसी युवा के लिए भी आसान नहीं होगा. दरअसल, 70 वर्षीय केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने 20 फीट की ऊंचाई से स्वीमिंग पुल में छलांग लगाई है. केंद्रीय मंत्री गहलोत ने व्यायाम के लाभ बताने के लिए 20 फीट की ऊंचाई से स्विमिंग पूल में छलांग लगाई.

हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ बंगाल के लिए सम्मान- ममता बनर्जी

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'तैराकी सेहत के लिए बेहद फायदेमंद व्यायाम है. इससे आप जीवन में स्पोर्टमैनशिप, टाइम-मैनेजमेंट, सेल्फ डिसिप्लिन और गोल-सेटिंग की कला भी सीखते हैं. मैं आप सबसे आह्वान करता हूं कि राज्यवर्धन सिंह राठौर जी के #HumFitTohIndiaFit अभियान में शामिल होकर स्वयं को और भारतवर्ष को स्वस्थ-तंदूरस्त बनायें.'

खबरें और भी:-

यहां मनाया जायेगा 26वां अंतर्राष्ट्रीय ऊंट उत्सव, देश भर से आएंगे खास ऊंट

मनरेगा में मांगे जा रहे युवाओं से आवेदन, न्यूनतम उम्र 18 वर्ष

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -