कोरोना के खौफ से घर में कैद हुए मोदी के मंत्री, संक्रमित शख्स से हुआ था संपर्क
कोरोना के खौफ से घर में कैद हुए मोदी के मंत्री, संक्रमित शख्स से हुआ था संपर्क
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस के पीड़ितों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। अब तक देश में तीन लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है और अभी तक 128 मामले सामने आ चुके हैं। नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन को भी कोरोना होने का खतरा है। वी. मुरलीधरन ने अपने आप को दिल्ली में होम क्वारंटाइन कर लिया है। 

वी. मुरलीधरन केरल में एक कार्यक्रम में गए थे, जहां एक डॉक्टर कोरोना से संक्रमित था, उसके संपर्क में आए थे। इसके बाद से ही केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने एहतियातन अपने आपको होम क्वारंटाइन किया है। उन्होंने कोरोना की जाँच भी करा ली गई है, हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। यदि वी. मुरलीधरन की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो वह मोदी सरकार के पहले मंत्री होंगे, जो कोरोना से संक्रमित होंगे।

वहीं, कोरोना वायरस से पीड़ित मुम्बई के 64 शख्स के एक व्यक्ति की मंगलवार को मौत हो गई, जो दुबई यात्रा पर गया था। महाराष्ट्र में कोविड-19 से मौत का यह पहला केस है, जबकि भारत में संक्रमण से मौत का यह तीसरा केस है। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) कमिश्नर प्रवीण परदेशी ने बताया कि मृतक का मुम्बई के सरकारी कस्तूरबा अस्पताल में उपचार चल रहा था। 

JNU में फिर हुई देशविरोधी हरकत, कैंपस के भीतर लगाए गए 'जिन्ना' के पोस्टर

पतंजलि पर लगा 75 करोड़ का जुर्माना, GST घटने के बाद भी महंगे बेचे थे उत्पाद

इकॉनमी को 'कोरोना' से बचाने के लिए RBI का बड़ा फैसला, सिस्टम में डालेगा अतिरिक्त एक लाख करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -