BJP के केंद्रीय मंत्री ने कहा, केरल के लोग खाते रहेंगे बीफ

नई दिल्ली: हाल में भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री ने गोमांस पर एक बड़ा बयान देते हुए पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. जिसमे केंद्र सरकार में बनाए गए केंद्रीय मंत्री अल्‍फॉन्‍स कन्‍नानथानम ने एक बयान देते हुए कहा है कि केरल के लोग बीफ खाते रहेंगे. उन्‍होंने कहा कि जब भाजपा शासित राज्‍य गोवा में लोग बीफ खा सकते हैं तो केरल में क्‍या समस्‍या है. उनके इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योकि भाजपा हमेशा से बीफ का विरोध करती रही है. 

अल्‍फॉन्‍स कन्‍नानथानम को मोदी मंत्र‍िमंडल के तीसरे विस्‍तार में पर्यटन मंत्रालय दिया गया है. अल्‍फॉन्‍स कन्‍नानथानम भारतीय जनता पार्टी के नेता होने के साथ अब केंद्रीय मंत्री भी बन गए है. वे मूलतः केरल से आते हैं. जिसके चलते उनका यह बयान विवाद खड़ा कर सकता है. 

अल्‍फॉन्‍स ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा है कि भाजपा को बहुमत का अर्थ ये नहीं है कि लोग बीफ नहीं खा सकते. हम किसी के खाने की आदतों पर पाबंदी नहीं लगा सकते. यह लोगों पर निर्भर है कि वह क्‍या खाते हैं. ऐसे में केरल के लोग बीफ खाते रहेंगे. इससे पहले गोवा के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि वह राज्‍य में बीफ के आयात के लिए कोई पाबंदी नहीं लगाएंगे. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मोदी की फोटो को लेकर 2 लोगो पर केस दर्ज

मोदी, शिनपिंग की भेंट पर टिकी विश्व की नज़रें, पीएम मोदी हुए चीन रवाना

निर्मला सीतारमन बनीं रक्षामंत्री, बदला उमा भारती का भी विभाग

आज सुबह PM मोदी के मंत्रिमंडल में होगा बदलाव, अनंत हेगड़े को मिलेगा मंत्रालय!

PM मोदी के मंत्रिमंडल में यह नाम आये सामने, कल सुबह होगा विस्तार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -