इस बड़े मुद्दे पर मोदी कैबिनेट की बैठक कल, ऑनलाइन शामिल होंगे सभी मंत्री
इस बड़े मुद्दे पर मोदी कैबिनेट की बैठक कल, ऑनलाइन शामिल होंगे सभी मंत्री
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के फिर से जोर पकड़ने और नए मामलों के 35 हजार से ऊपर जाने के बीच कल बुधवार को मोदी कैबिनेट की बड़ी बैठक होने वाली है. पीएम मोदी की अध्यक्षता में यह कैबिनेट बैठक ऑनलाइन होगी. इस मीटिंग में शामिल होने वाले सारे मंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे. कोरोना के फिर से बढ़ते प्रसार के मद्देनज़र वर्चुअल मीटिंग की जा रही है. मंत्रिमंडल के साथ ही CCS और CCEA की बैठक भी होगी.

कोरोना महामारी के बीच प्रत्येक बुधवार को होने वाली कैबिनेट वर्चुअल तरीके से हो रही थी, मगर महामारी के मामले कम होने के बाद बैठक वर्चुअल की जगह प्रत्यक्ष (फिजिकल) बैठक शुरू कर दी गई थी. हालांकि सरकार से संबंधित सूत्रों का कहना है कि इससे पहले कैबिनेट की प्रत्यक्ष (फिजिकल) बैठक साल 2020 के अप्रैल के पहले हफ्ते में हुई थी, जब देश में कोरोना वायरस महामारी फैल रही थी. फिर कोरोना संकट के आने के बाद फिजिकल बैठक बंद कर दी गई थी.

 हालांकि जुलाई में प्रत्यक्ष बैठक के पुनः शुरू कर दी गई थी. कोरोना के साथ ही इसके नए वैरिएंट Omicron के संकट को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कल कैबिनेट की बुलाई है. वर्चुअल होने वाली इस बैठक में कोरोना के हालात पर विचार-विमर्श कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी.

लीबिया की संसद ने राष्ट्रपति चुनाव की नई तारीख की मांग की

दक्षिण अफ्रीका: संसद में आरोपित संदिग्ध अदालत में पेश होगा

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने राष्ट्रीय वायु खेल नीति का मसौदा जारी किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -