'स्पेशल साड़ियां' पहनकर महिला मंत्रियों ने बढ़ाई पीएम मोदी की नई टीम की शोभा
'स्पेशल साड़ियां' पहनकर महिला मंत्रियों ने बढ़ाई पीएम मोदी की नई टीम की शोभा
Share:

नई दिल्ली: मोदी कैबिनेट के विस्तार में महिलाओं को विशेष तरजीह दी गई है। नरेंद्र मोदी सरकार की मंत्रीमंडल का पिछले दिन यानी बुधवार शाम विस्तार किया गया। मोदी कैबिनेट में अब कुल 11 महिला मंत्री हो गईं हैं। क्रार्यक्रम के चलते सभी महिलाएं विभिन्न तरह की खूबसूरत हथकरघा साड़ियां पहने दिखाई दी थी। निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी, दर्शन जरदोश, प्रतिमा भौमिक, शोभा करंदलाजे समेत सभी महिलाओं ने रंग-बिरंगी साड़ियां पहनकर कार्यक्रम की फोटोज में चार चांद लगा दिए।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने ट्विटर हैंडल पर महिला मंत्रियों की फोटोज शेयर कीं। फोटो में गुजरात के सूरत से लोकसभा सांसद दर्शन जरदोश को भूरे एवं सुनहरे रंग की घड़ी के साथ ‘उल्टा पल्लू’ नीले तथा चैती रंग की साड़ी पहने देखा गया। उनके पास में प्रतिमा भौमिक थीं, जिन्होंने लाल बॉर्डर वाली पीली साड़ी पहनकर सामान्य लुक चुना। तत्पश्चात, शोभा करंदलाजे ने एक सिल्क साड़ी पहनी थी, जो गुलाबी बॉर्डर के साथ ग्रे रंग की थी।

वहीं, स्मृति ईरानी की बात करें तो उन्हें एक खूबसूरत कढ़ाई वाली चंदेरी हथकरघा साड़ी में फूलों के पैटर्न तथा एक कांस्य सीमा के साथ देखा गया था। बीते वर्ष राष्ट्रीय हथकरघा दिवस पर ईरानी ने लोगों से ‘वोकल फॉर लोकल’ को बढ़ावा देने की अपील की थी तथा सभी से स्थानीय ब्रांडों के बनाए गए कपड़े चुनने का आग्रह किया था। डॉ। भारती प्रवीण पवार ने पेंडेंट के साथ प्लेन क्रीम रंग की साड़ी पहनी थी। मीनाक्षी लेखी गुलाबी रंग की गढ़वाल साड़ी में बहुत सुंदर नजर आ रही थीं, जिस पर कढ़ाई के साथ नीले रंग का बॉर्डर था। 

आज हो सकती हैं पीएम मोदी की नई कैबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठकें, लिए जाएंगे कई अहम फैसले

कैबिनेट सुधार: नई मोदी कैबिनेट में केवल एक ही मुस्लिम चेहरा हुआ शामिल

हर्षवर्धन और रमेश पोखरियाल के बाद पीएम कैबिनेट से दो और बड़े चेहरों ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -