मोदी ने किसानों के मुद्दों पर कर्नाटक सरकार को कोसा

 पीएम नरेंद्र मोदी कल से कर्नाटक चुनाव के मैदान में कूद पड़े है और अगले पांच दिन में वे सूबे में 15 रैलियां करेंगे  मतदान में अब बहुत कम समय शेष है. तकनिकी में बहुत अधिक विश्वास रखने वाले पीएम मोदी अब बुधवार को पीएम मोदी नमो ऐप के जरिए कर्नाटक बीजेपी के किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं से बात की. मोदी ने कहा किसानों को नदियों तालाबों और अन्य वैकल्पिक स्त्रोतों से पानी मुहैया करवाने में सरकार असफल रही .

मोदी ने कहा सरकार ने फसल के लिए बीज से लेकर उसकी खरीदी तक का जिम्मा निभाना था जो नहीं हुआ. मोदी ने कहा बीजेपी सेवा करना जानती है और कर्नाटक में भी यही करना चाहती है.  कल पीएम ने राहुल पर हमले करते हुए उडुपी, चामराजनगर और बेलगावी में रैली की थी. पीएम ने उडुपी में जेडी-एस सुप्रीमो एचडी देवेगौड़ा की जमकर तारीफ भी की थी. वही राहुल को नामगार और खुद को कामगार कहा था. आज पीएम मोदी कर्नाटक में तीन रैलियां करेंगे. दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कर्नाटक में गुरुवार और शुक्रवार को रैलियां करेंगे.

सूबे में 12 मई को चुनाव होने है जिनका परिणाम 15 मई को आना है. बीजेपी के लिए अमित शाह भी लगातार कर्नाटक में डेट हुए है और कई स्टार प्रचारक लगातार चुनावी रैलियां और सभायें कर रहे है. कर्नाटक में कुल 224 सीटों के लिए एक चरण में मतदान होगा. कर्नाटक चुनाव पर पूरे देश की नज़रे टिकी है. बीजेपी और कांग्रेस के बीच सूबे में घमासान जारी है. 

कर्नाटक में आज नमो ऐप के जरिये प्रचार

बुलेट ट्रेन परियोजना के खिलाफ राज ठाकरे

कर्नाटक चुनाव: फेक न्यूज़ से गरम सोशल मीडिया

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -