कर्नाटक चुनाव: आमने सामने राहुल-मोदी

कर्नाटक चुनाव में जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख पास आ रही है, बीजेपी और कांग्रेस में बयानबाजी और तेज होने लगी है. लगातार हो रही है चुनावी रैलियों में कभी मोदी कांग्रेस पर निशाना साधते दिखाई देते है तो कभी राहुल गाँधी बीजेपी पर. गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जब कर्नाटक में नरेंद्र मोदी तीन रैलियां की वहीं राहुल गाँधी ने कर्नाटक में चार रैलियां की. 

 राहुल गाँधी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 'मोदी ने पहले GST यानी गब्बर सिंह टैक्स लेकर लोगों को परेशान किया अब मोदी पूरा गब्बर गैंग कर्नाटक लेकर आ गए है.' गब्बर गैंग से मतलब रेड्डी बंधुओं से था. बता दें, मोदी ने बड़े पैमाने पर रेड्डी बंधुओं को चुनाव में टिकट दिया है, इन लोगों पर कर्नाटक में अवैध खनन के मामले में कई केस दर्ज है. 

दूसरी तरफ अपनी रैलियों में जनता को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा है कि 'प्रदेश में जबसे कांग्रेस की सरकार है, क़ानूनी व्यवस्था बेहाल है.' मोदी ने इस बयान में कांग्रेस विधायक के बेटे द्वारा किसी पिटाई करने के मामले में कांग्रेस पर हमला बोले है. साथ ही मोदी ने कहा कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार के मामले में 'गोल्ड मैडल'  मिल चूका है, कांग्रेस इन मामलों में 'गोल्ड मेडलिस्ट' है, कांग्रेस सत्ता के नशे में चूर है. कर्नाटक में 12 मई से चुनाव शुरू होने है वाले है वहीं इनका परिणाम 15 मई को मिलने वाला है. 

पीएम के किया बेंगलुरु का अपमान- सिद्धारमैया

बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने राहुल से ये क्या कह दिया ?

कर्नाटक का रण और मोदी-राहुल के बाण

कावेरी विवाद: SC ने केंद्र को लताड़ा, पानी छोड़ने का दिया आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -