दतिया में बनेगी आधुनिक सब्जी मंडी, 50 लाख की राशि होगी खर्च
दतिया में बनेगी आधुनिक सब्जी मंडी, 50 लाख की राशि होगी खर्च
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के दतिया में मल्टीस्टोरी सब्जी मंडी बनाई जा रही है वह भी इसलिए क्योंकि ज्यादा विक्रेताओं को स्थान दिया जा सके और मंडी में भीड़ कम हो। हाल ही में स्थानीय विधायक एवं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इस बारे में बताया है। जी दरअसल उन्होंने दतिया में सब्जी विक्रेताओं को संबोधित करते हुए इस बारे में घोषणा की है।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि भविष्य की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए बहु-मंजिला सब्जी मण्डी डिजाइन की जाये। सब्जी मंड़ी के आधुनिकीकरण कार्य पर लगभग 50 लाख की राशि खर्च की जाएगी इसके अलावा गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि, ''सब्जी मण्डी में नवीन चबूतरों के साथ बिजली, शीतल पेयजल और शेड के निर्माण भी किये जायेंगे।''

इसी के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि, ''सब्जी विक्रेताओं द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। सब्जी मण्डी का आधुनिकीकरण किया जाकर विक्रेताओं को बेहतर सुविधाएँ उपलब्ध कराई जायेंगी।'' वहीँ इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व विधायक डॉ। आशाराम अहिरवार सहित श्रीमती रजनी पुष्पेन्द्र रावत, श्री योगेश सक्सेना, श्री बलवीर कुशवाहा, श्री अतुल भूरे चौधरी और अन्य गणमान्यजन उपस्थित थे।

दिल्ली में कोरोना के नए मामलों से ठीक होने वालों की संख्या अधिक, 2445 एक्टिव केस

MP: केवल 7 जिलों में कमजोर हुआ वायरस, कभी भी बढ़ सकती है पॉजिटिविटी रेट

निक जोनस को छोड़ इनके लिए प्रियंका चोपड़ा ने बनवाया नया टैटू, जानिए कौन है वो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -