नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी शाहरुख़ खान की पत्नी करेंगी!
नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी शाहरुख़ खान की पत्नी करेंगी!
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो डांस शो 'नच-बलिए' में मनीश पॉल के साथ सह-मेजबान के तौर पर शो से जुडऩे के बाद मॉडल व अभिनेत्री वालूशा डिसूजा बहुत खुश है और उनका कहना है कि अभिनेता के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है. इस बारे में वालूशा ने कहा, ''इस नए सफर को शुरू करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं शो के शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. मुझे आशा है कि दर्शक खुले दिल से मेरा स्वागत करेंगे और मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतर पाऊंगी. इसके साथ ही मनीष पॉल जैसे प्रतिभावान शख्स के साथ काम करना वास्तव में मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मैं इस मौके को पाकर कृतज्ञ हूं.''

आप सभी को बता दें कि वालूशा एक सफल मॉडल हैं और इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' से बॉलीवुड में कदम रखा था. आप सभी को बता दें कि 'नच बलिए 9' का प्रसारण स्टार प्लस पर होता है और इस शो को इन दिनों जमकर पसंद किया जा रहा है.

बात करें वालूशा की तो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा है On set #NachBaliye9 wearing @shantanunikhil drape saree @starplus @banijayasia #sktv styled by @anjalisinghshekhawat_ jewelry by @minerali_storeMake-up by @meghnabutanihairandmakeup.#realitytv #celebrity #dance #show #host #July #2019 इसमें वह नच बलिये के सेट पर दिखाई दे रहीं हैं.

17 साल बाद फिर एक बार लौट रहा है ये मेडिकल ड्रामा

'कुणाल जय सिंह' ने प्रतिज्ञा ​सीरियल से किया था डेब्यू, इस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी ​

Nach Baliye 9 : विशाल ने गले लगाने से किया मना, फिर मधुरिमा दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -