गजब... इस मॉडल की ड्रेसेस आप खा भी सकते हैं, वजह जानकर चौंक जाएंगे
गजब... इस मॉडल की ड्रेसेस आप खा भी सकते हैं, वजह जानकर चौंक जाएंगे
Share:

आज के समय में मॉडल्स खुद को अलग पेश करने के लिए नई-नई चीजे अपना रही हैं. ऐसी ही एक मॉडल है सीने बेंजाफॉर्न जो थाईलैंड की रहने वाली हैं. ये मॉडल कुछ ऐसी ड्रेसेस पहनती है जिसे आप खा भी सकते हैं. जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. सीने बेंजाफॉर्न फैशन शोज में कपड़े की ड्रेस नहीं बल्कि खाने की चीजों की ड्रेसेस का इस्तेमाल करती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों सीने बेंजाफॉर्न के फैशन सेन्स की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

महिला ने दिया दो मुंहें साप को जन्म, दर्शन की लगती है भीड़

सीने की उम्र 22 साल है और वो खाने की चीजों से बने कपड़े पहनकर ही रैंप वॉक करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सीने तो गहने भी खाने की चीजों से बने ही पहनती हैं. सिर्फ इस वजह के कारण वो दुनियाभर में मशहूर हो रही है और लोग उनकी स्टाइल के दीवाने हो गए है. अपनी ड्रेसेस को यूनिक बनाने के लिए सीने वेज ही नहीं बल्कि नॉन वेज फ़ूड का इस्तेमाल करती हैं. सोशल मीडिया पर सीने के इस अलग स्टाइल की खूब तारीफ हो रही है.

यहाँ प्रेग्नेंट होने से पहले लेनी पड़ती है बॉस से परमिशन वरना...

इंस्टाग्राम पर भी सीने के 54 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके नए फैशन सेंस को देखने के बेसब्री से इंतजार करते हैं. खाने से बनी सभी ड्रेसेस में सीने बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. कांस फिल्म फेस्टिवल में भी सीने ने अपने इस लुक से सभी को हैरान कर दिया था.

इस एक केले की कीमत है 87 हजार रूपए, वजह जानकर आपका माथा घूम जाएगा

क्या जानते हैं आप इस 5000 रूपए वाले पान की खासियत

दाने-दाने को तरस रहा खूबसूरत महिलाओं का ये देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -