सड़कों पर टॉपलेस घूम रही हैं ये मॉडल, देखकर हैरान हो रहे हैं लोग
सड़कों पर टॉपलेस घूम रही हैं ये मॉडल, देखकर हैरान हो रहे हैं लोग
Share:

आजकल बॉडी पेंटिंग का बहुत चल हो गया है। हर कोई अपनी बॉडी को पेंट कराये घूमता है जिससे वो अलग नज़र आता है। और कई लोग तो इतना पेंट करवा लेते हैं कि बिना कपड़ों के ही सडकों पर घूमते हैं। आपको याद होगा कि कुछ समय पहले ऐसी ही एक लड़की थी जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी। क्योंकि वो अपनी बॉडी पर पेंट कराये घूम रही थी और वो भी बिना जीन्स।

इतना ही नही लोगों की नज़र उस पर जा भी नही रही थी। ऐसी ही एक और लड़की सामने आयी है जो ऐसी ही कुछ हालत में घूम रही है सडकों पर। दरसअल, ये लड़की है Kelly Klein नाम की जो एक मॉडल है ,और आपको बता दे कि करीब दस मिनट तक सडकों पर घूमती रही। लेकिन इसमें बात ये खास है कि उसके कपडे कुछ अलग थे जिसे लोग देखते रह गए। बता दे कि केली ने अपने शरीर पर बॉडी पेंट करा रखा है जिससे उसे टॉप पहनने की ज़रूरत नही पड़ रही है।

यानि उसका पेंट ही टॉप जैसा बना हुआ है। हालाँकि लोगों की नज़र उस पर पड़ ही जाती है जिससे लोग उसे देखते ही रह जाते हैं। ये पेंट कुछ ऐसा है कि ये समझना मुश्किल है ,उन्होंने कुछ पहना भी है या नही। लेकिन किसी का भी ध्यान इस पर गया तो वो हैरान रह गए। जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट 'Daily Mail' के ऑनलाइन एक्सपेरीमेंट के लिया किया था। Kelly का कहना है, "शुरू में काफी अजीब लगता है। एक बार को आप भूल भी जाएं लेकिन जब लोग देखने लगते हैं तो आपको लगता है कि आपने कुछ भी कपड़े नहीं पहने हैं।"

Photos : अपनी बेटी की माँ बनने में मदद करती महिलाओ की खूबसूरत तस्वीरें

मरी हुई बच्ची के साथ 16 दिन बिताये इस दम्पति ने

बिना आँख नाक के पैदा हुई थी ये लड़की, 6 साल में हुए 11 ऑपरेशन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -