मॉडल पानी में करवा रही थी फोटोशूट, पीछे से अचानक आ गई शार्क

मॉडल पानी में करवा रही थी फोटोशूट, पीछे से अचानक आ गई शार्क

कई बार मॉडल्स फोटोशूट करवाने के चक्कर में रिस्क ले लेती है और ये रिस्क उन्हें भारी भी पड़ जाती है. हाल ही में ऐसा ही एक मॉडल के साथ हुआ. जिसमें भी इस मॉडल के साथ हुई घटना के बारे में सुना उसका कलेजा कांप उठा. अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली 19 वर्षीय मॉडल कटरीना एले जारुत्स्की स्विमिंग पूल में शार्क के साथ फोटोशूट करवाने पहुंची. इस दौरान शार्क ने कटरीना के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

जब कटरीना स्विमिंग पूल में फोटोशूट करवा रहीं थीं तो पीछे से एक शार्क ने आकर कटरीना के हाथ में काट लिया. शार्क ने कटरीना की कलाई पर काटा था. शार्क ने कटरीना के हाथो को दांत से जकड लिया था. जब कटरीना को इसका अहसास हुआ तो उन्होंने जोर से अपना हाथ झटका और अपने हाथ को शार्क के मुंह से निकालने की कोशिश की. जैसे ही कटरीना ने शार्क के मुंह से अपना हाथ निकाला उसके बाद वो अपनी कलाई पकड़कर पूल से बाहर आ गई.

इस दौरान कटरीना मरते-मरते बच गई और उनकी समझदारी ने साथ दें दिया क्योकि अगर कटरीना अपनी कलाई नहीं पकड़ती तो उनके खून की खुशबु बाकि की शार्क तक पहुंच जाती और फिर सभी शार्क उनपर हमला कर देती. हादसे के बाद कटरीना को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उनका ट्रीटमेंट हुआ. फ़िलहाल कटरीना की हालत ठीक है.

Video : चोर ने पहले लगाए जमकर ठुमके फिर की चोरी

अपनी लग्जरी लाइफ से इस बॉडी बिल्डर ने उड़ाई लोगों की नींद

जानवर के मांस से बनाया गया सबसे बड़ा सैंडविच

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App