होटल प्रमोशन के लिए लड़कियों पर परोसते हैं खाना
होटल प्रमोशन के लिए लड़कियों पर परोसते हैं खाना
Share:

दुनिया में अजीब अजीब रीती रिवाज मने जाते हैं जिन्हे सुनकर हम हैरान रह जाते हैं. आज हम एक और ऐसे ही रिवाज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आपने कभी नहीं सुना होगा. जब भी हम किसी भी होटल या रेस्टोरेंट में जाते हैं तो हमे बर्तनों में ही खाना परोसा जाता है. लेकिन चीन के एक होटल में जहाँ कस्टमर्स को प्लेट्स में नहीं बल्कि हॉट मॉडल के शरीर पर खाना परोसा जा रहा है. ऐसे में लड़की को देखकर हर किसी का मन दोल ही जायेगा.

आपको बता दे, चीन के कुछ होटल्स और रेस्टोरेंट में एक अजीब परम्परा चली आ रही हैं और इस परम्परा के चलते लड़की के शरीर पर डिशेज सजाई जाती हैं और लोग उसे देखकर इंटरटेन करते हैं. जानकारी के लोए बता दे, ऐसा सिर्फ होटल के प्रमोशन के लिए किया जाता है. लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है जिससे काम बिगड़ जाते हैं.

वैसे ही चीन के ताइवान सिटी के एक रेस्टोरेंट में एक मॉडल को बुलाया गया और उसके शरीर पर कई बेहतरीन डिशेज को सजाया गया. एक बार ऐसा ही कुछ हुआ था जिसमे सब कुछ ठीक चल रहा था कि एक शख्स ने ऐसी हरकत कर दी की मॉडल भड़क गयी. अब मॉडल भड़की है तो कुछ ना कुछ होगा ही. ऐसे में एक ग्राहक ने मॉडल को छू लिया और मॉडल भड़क गयी और सारा खाना लोगों पर फेंक दिया.

मॉडल की इस हरकत को देखकर सभी दंग रहे गए क्योकि उनका कहना था कि मॉडल्स को इसलिए बुलाया गया था. बताया जा रहा है ये परम्परा काफी पुरानी है जो बहुत अजीब भी है और सालों से चली आ रही है, जिसे बंद कर देना चाहिए.

 

Video : कैंची नहीं कुल्हाड़ी से काटता है ये नाई बाल

अच्छी पत्नी के लिए मर्द भी करते हैं सोलह श्रृंगार, जानिए कहाँ?

शादी में निभाए जाते हैं ऐसे अजीबोगरीब रिवाज, नहीं सुने होंगे कभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -