इस खूबसूरत मॉडल की है दो रंग की आंखें, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार
इस खूबसूरत मॉडल की है दो रंग की आंखें, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार
Share:

खूबसूरत आँखे हर किसी की चाहत होती है लेकिन हम आपको आज अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली एक ऐसी मॉडल की तस्वीरें दिखा रहे हैं जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस मॉडल को अगर सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. हर जगह सनसनी फैलाने वाली सारा मैकडैनियल की आंखें इन दिनों दुनिया में छा गई हैं.

सारा की आँखों की ये खास बात है कि उनकी एक आंख का रंग पीला तो दूसरी आंख हल्के नीले रंग की है. जी हाँ... तस्वीरों में आप सारा की आँखों का अलग-अलग रंग देख सकते हैं. सूत्रों की माने तो सारा मैकडैनियल की दो रंगों वाली आंखों की तस्वीर तमाम सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं. सारा की इस खूबी के चलते वो हर जगह मशहूर हो गई हैं. सारा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उनके लाखों फॉलोवर्स हैं.

आपको बता दें सारा की उम्र 20 साल है. सारा ने अपनी आँखों के बारे में बताया कि, 'उसका जन्म हेटरोक्रोमेटिन इरिडम कंडीशन में हुआ है. इसलिए उसकी दोनों आंखों का रंग एक दूसरे से अलग है.' इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसी सोशल साइट्स पर सारा की दो रंगों वाली आंखें खूब पसंद भी की जा रही हैं. सारा ने अपनी खूबसूरती और सुन्दर आँखों के कारण दुनियाभर में पहचान बना ली है.

पिता की लाश के साथ 6 महीने तक रहा बेटा, दुर्गन्ध आने पर कर डाला हैरान करने वाला काम

पति-पत्नी को कचरे में मिली ऐसी चीज़ जिसके बाद मिनटों में बन गए करोड़पति

Video : अब 'Nillu Nillu Challenge' ने मचाया तहलका, देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -