इस मॉडल ने कुत्ते के साथ कराया फोटोशूट, दर्ज हुई FIR

इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगाने वाली मशहूर मॉडल देयाना मौनिरा इन दिनों मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल देयाना मौनिरा ने एक कुत्ते के साथ अश्लील फोटोशूट करवाया है जिसके बाद कुत्ते के मालिक ने मॉडल के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी. जी हाँ... देयाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वो एक काले रंग के एक बड़े से कुत्ते के साथ इंटिमेट होकर अश्लील पोज़ देती हुई नजर आ रही है.

जी हाँ... देयाना द्वारा इस बड़े से कुत्ते के साथ अश्लील फोटोशूट करवाने के बाद कुत्ते के मालिक टोनी टॉटोनी ने देयाना पर आरोप लगाया है कि मॉडल ने उनके कुत्ते के साथ इंटिमेट फोटोशूट करवाया है जो कि गैरकानूनी है.

टोनी के आरोप लगाते मॉडल ने भी उनपर धावा बोल दिया और कहा कि, टोनी ने उनके कुत्ते को मुझे नुकसान करवाने को भेजा था. इतना ही नहीं मॉडल ने कुत्ते के मालिक टोनी के खिलाफ धोखेबाजी और इमोशनल स्ट्रेस का आरोप भी लगाया है. इसके साथ ही मॉडल ने नुकसान की भरपाई करने के लिए कुत्ते के मालिक से 15 लाख डॉलर का हर्जाना भी माँगा है.

आपको बता दे देयाना इंस्टाग्राम पर काफी चर्चित मॉडल है. वो हर रोज ही इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. उनके 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है.

बैकस्टेज इस एक्टर की बाहो में किस करते हुए नजर आई थी प्रियंका चोपड़ा

धीमी पड़ी एवेंजर्स की कमाई की रफ़्तार, पहले ही हफ्ते में 150 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

अपनी गर्लफ्रेंड को बेटियों के लिए रोल मॉडल मानते हैं एलेक्स रोड्रिगेज

 

Most Popular

- Sponsored Advert -