Cannes 2018 में बेला हदीद ने दिखाया अपना जलवा
Cannes 2018 में बेला हदीद ने दिखाया अपना जलवा
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल बेला हदीद इन दिनों हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए जा चुकी हैं और उन्होंने उस दौरान हलके गुलाबी रंग के गाउन में अपना जलवा दिखाया. कांस के दौरान बेला को खूब पसंद किया गया क्योंकि बेला एक अलग अंदाज में नजर आई.

आपको बता दें कि बेला आए दिन अपने कई फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. बेला ने हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल कि तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है और लिखा है Custom @dior thank you to my @diormakeup family What a powerful movie... #ashisthepurestwhite So in awe of you #ZhaoTao इसी के साथ उन्होंने कांस के दौरान की अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जो वाकई में शानदार हैं.

इन सभी तस्वीरों में बेला एक शानदार अंदाज में गॉर्जियस लुक्स में नजर आ रही हैं. बेला के इंस्टाग्राम पर 17.9m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. सभी फॉलोवर्स को बेला के इंस्टाग्राम पर कांस की तस्वीरें देखने की जल्दी थी जैसे ही तस्वीर आई सभी ने लगातार उसे अपने सोशल साइट्स पर शेयर किया और पसंद भी किया. बेला वाकई में गॉर्जियस नजर आ रही थी. बेला का लुक सभी मॉडल्स से अलग था और वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.

Cannes 2018 : बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नहीं, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग

कांस में वाइट लहंगे में शामिल हुई सोनम कपूर, नहीं उतरी हाथो की मेहँदी

कांस में शिरकत से पहले मिसेस आहूजा को याद आए मिस्टर आहूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -