पानी में फोटोशूट करवा रही थी कटरीना, पीछे से शाॅर्क ने कर दिया हमला
पानी में फोटोशूट करवा रही थी कटरीना, पीछे से शाॅर्क ने कर दिया हमला
Share:

कई बार फोटोशूट करवाते समय मॉडल्स रिस्क तो ले लेती है लेकिन बाद में ये रिस्क उन्हें महँगी पड़ जाती है. हाल ही में ऐसा ही एक मॉडल के साथ हुआ. इस मॉडल के साथ हुई घटना के बारे में जिसने भी सुना उसका कलेजा कांप उठा. हम बात कर रहे हैं अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली 19 वर्षीय मॉडल कटरीना एले जारुत्स्की जो स्विमिंग पूल में फोटोशूट करवा रही थी और तभी पीछे से अचानक से शार्क ने उनपर हमला कर दिया.

सूत्रों की माने तो जब कटरीना स्विमिंग पूल में फोटोशूट करवा रहीं थीं तो पीछे से एक शार्क ने आकर कटरीना के हाथ में काट लिया. शार्क ने कटरीना की कलाई पर काटा था. जानकारी के मुताबिक शार्क ने कटरीना के हाथो को दांत से जकड लिया था और फिर जब कटरीना को इसका अहसास हुआ तो उन्होंने जोर से अपना हाथ झटका और अपने हाथ को शार्क के मुंह से निकालने की कोशिश की. इसके बाद जैसे ही कटरीना ने शार्क के मुंह से अपना हाथ निकाला उसके बाद वो अपनी कलाई पकड़कर पूल से बाहर आ गई.

सुनने में आया है कि इस दौरान कटरीना मरते-मरते बच गई और उनकी समझदारी ने साथ दें दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि यदि कटरीना अपनी कलाई नहीं पकड़ती तो उनके खून की खुशबु बाकि की शार्क तक पहुंच जाती और फिर सभी शार्क उनपर हमला कर देती. हादसे के बाद कटरीना को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उनका ट्रीटमेंट हुआ. फ़िलहाल कटरीना की हालत ठीक है.

जहरीले सांपो के साथ रहती हैं ये 11 साल की बच्ची, देखकर रूह काँप जाएगी

शादी से पहले दुल्हन ने रखी दो ऐसी शर्ते जिसे सुनते ही दूल्हा शर्म से हो गया लाल

इस कुर्सी पर बैठने वाला हमेशा के लिए सो जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -