कमर पर तिरंगा बनवाना मॉडल अर्शी खान को पड़ा महंगा, Bigg Boss के पते पर कोर्ट भेजेगा नोटिस
कमर पर तिरंगा बनवाना मॉडल अर्शी खान को पड़ा महंगा, Bigg Boss के पते पर कोर्ट भेजेगा नोटिस
Share:


टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के घर में हमे हॉट मॉडल अर्शी खान भी नजर आ रही है. लेकिन अब अर्शी खान के बारे में भी एक नई जानकारी मिली है. आपको बता दे कि, भारतीय राष्ट्रध्वज का अपमान करने की आरोपी मॉडल एवं अभिनेत्री अर्शी खान के मामले में पानीपत की अदालत में सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी. इससे पहले अर्शी को कोर्ट की तरफ से नोटिस भेजा जाएगा, जो बिग बॉस शो के पते पर जाएगा. दरअसल शुक्रवार को जेएमआईसी मुकेश कुमार की कोर्ट से यह नोटिस भेजा जाना था. अब इस मामले में अर्शी के खिलाफ केस दायर करने वाले एडवोकेट मोमिन मलिक ने अर्शी का नया पता बिग बॉस के शो का लिखवाया है. 

देखा जाए तो अभी हाल ही में पूर्व में हमे विवादास्पद मॉडल अर्शी खान के बारे में काफी कुछ सुनने को मिलता रहा है व इस मॉडल ने लंबे समय से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का भी दावा किया था. व इस मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान ने प्रेग्नेंट होने की खबर फैलाकर भी एक प्रकार से नई सनसनी पैदा कर दी थी.

अभी हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान भी इस मॉडल ने कहा था वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. अर्शी ने कहा था कि मेरे पेट में जो बच्चा है वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का ही बच्चा है. जिसके कारण अर्शी काफी सुर्खियों में भी रह चुकी है. बिग बॉस के घर में भी अर्शी खान एक दूसरे को लड़ाने का काम कर रही है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -