शॉपिंग मॉल में भीड़ के बीच न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने किया कुछ ऐसा
शॉपिंग मॉल में भीड़ के बीच न्यूड फोटोशूट, पुलिस ने किया कुछ ऐसा
Share:

वैसे तो पश्चिमी सभ्यता वाले देशों में मॉडलिंग बहुत से लोगों के लिए एक कल्चर के तौर पर काम करता है, वहां की सभ्यता को देखा जाए तो कम कपड़ों में कोई मॉडल या लड़कियों का दिखना बेहद ही आम बात है. लेकिन किसी शॉपिंग मॉल में न्यूड होकर फोटोग्राफी करना थोड़ा अजीब लग सकता है. यूएस में हुई इस अजीबो-गरीब घटना में पुलिस ने 22 साल की एक मॉडल चेलसी गुएरा को अपने फोटो शूट के लिए गिरफ्तार कर जुर्माना लगाया है.

बता दें चेलसी अपने 64 साल के फोटोग्राफर के साथ एक शॉपिंग माल में न्यूड फोटोग्राफी करा रही थी यही पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. घटना एक शॉपिंग मॉल की है. घटना के बाद चेलसी ने कहा है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, यह सब मेरा शौक है और मैं पैसे के लिए करती हूँ, ताकि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान में अपने खर्चे के पैसे खुद निकल सकूं.
 
चेलसी को अपने एक न्यूड फोटोशूट के लिए 300 डॉलर मिलते है वहीं पुलिस ने चेलसी पर 300 डॉलर का जुर्माना लगा दिया है. चेलसी की गिरफ्तार होने पर उनकी माँ का कहना है कि "मैंने उससे पहले ही कहा था शूट टाइम कपड़े अपने पास रखें. यह एक कला है." चेलसी ने भी अपनी इस फोटोग्राफी को अपनी कला कहकर पुलिस से गुजारिश की है.

बिना घाव के निकलता है शरीर से खून, अजीब है यह बीमारी

चावल के दाने से छोटा कंप्यूटर, जल्द होगा आपके हाथों में

एक नाम के ढेरों उम्मीदवार से वोटर कंफ्यूज, जाने आगे क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -