वीआईपी एंट्री नहीं मिलने पर मॉडल बिफरी
वीआईपी एंट्री नहीं मिलने पर मॉडल बिफरी
Share:

लन्दन : जब कोई व्यक्ति अपना आपा खोता है, तो उसे भविष्य में होने वाले नुकसान का अंदाजा नहीं होता. ऐसा ही कुछ लंदन की एक मॉडल के साथ भी हुआ जिसने एक क्लब में वीआईपी एंट्री नहीं मिलने पर उसे ऐसा गुस्सा आया कि उसने न केवल पुलिस वाले को थप्पड़ मारे, वहीं सहयोगी महिला मॉडल का भी सिर फोड़ दिया. इस हिंसक हमले के लिए उसे 6 माह की सज़ा दी गई.

आपको जानकारी दे दें कि घटना लंदन में वैंड्सवर्थ के एक क्लब की है. यहां 22 वर्षीय सोफिया ब्रोगन-हिगिंस ने जब बॉक्स नाइटक्लब के सिक्योरिटी गार्ड ने उसे VIP एंट्री देने से इंकार कर दिया तो वह गुस्स्सा हो गई और उसने क्लब के बाहर हंगामा करने पर उसे वहां से हटाया तो उसने गार्ड पर छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाते हुए पुलिस वाले को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया.

यही नहीं कि इस बीच जब उसकी सहयोगी मॉडल ने बीच बचाव कर समझाना चाहा तो उल्टा उसने उसके सिर पर कांच के ग्लास से हमला कर दिया, जिसके कारण सहयोगी मॉडल को गंभीर चोट आई. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में लंदन की जिला कोर्ट ने सोफिया को 6 महीने की सजा सुनाने के साथ ही घायल मॉडल और पीड़ित पुलिस वाले को नुकसान की भरपाई करने के भी निर्देश दिए.

यह भी देखें

मुँह छुपाती नज़र आयी ये हॉलीवुड सेक्सी मॉडल

Hot Photos : क्रिसमस की तैयारी में लगी हॉलीवुड मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -