जानिए, सोशल मीडिया पार क्यों फेमस हैं ये किंगफिशर कैलेंडर गर्ल
जानिए, सोशल मीडिया पार क्यों फेमस हैं ये किंगफिशर कैलेंडर गर्ल
Share:

अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला सोशल मीडिया पार काफी चर्चित है। हाल में वे राजस्थान के कोटा में पहुंची थी। वे यहाँ रजवाड़ा क्रिकेट लीग के मैच के दौरान प्लेयर्स और दर्शकों का उत्साह बढ़ाने पहुंची थी। 

मालूम हो कि मॉडल ब्रूना साल 2007 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं। साल 2007 में ही उनकी एक फिल्म आई थी जिसका नाम था 'कैश'। इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। वे फिल्म 'ग्रैंड मस्ती', 'जय हो', 'मस्तीजादे', 'ग्रांड मस्ती', 'जय हो' और 'आई हेट लव स्टोरी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वैसे यह कम ही लोगों को मालूम है कि ब्रूना अबदुल्ला मूल रूप से ब्राजील की रहने वाली हैं। उनका जन्म 24 अक्टूबर 1986 को हुआ था। हाल-फिलहाल वे मुंबई में रहती हैं और एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी करती हैं। उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। साल 2012 में उनकी तमिल फिल्म बिल्ला-2 आई थी।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो इंडिया एक टूरिस्ट के तौर पर घूमने आई थी। लेकिन बाद में यहीं की होके रह गई। यहाँ आने के बाद उन्होंने पहले ऐड और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। उन्होंने सबसे पहले शेखर सुमन के म्यूजिक एलबम मेरे गम के दायरे में काम किया था।

शाहरुख खान के खिलाफ केस दर्ज

देखें, 'धोनी' की एक्स GF का लेटेस्ट फोटोशूट

कभी B ग्रेड फिल्मों में काम करती थी 'सीता'

जब आमिर खान ने कहा : या तो बच्चा गिरा दें या फिर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दें....!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -