राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ ने शामिल हुई ये मॉडल
राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ ने शामिल हुई ये मॉडल
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी मॉडल पेरिस हिल्टन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी मॉडलिंग और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वर्ष 2020 के नवंबर माह में अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव होने वाले है. वहीं इस रेस में अकेले केवल ट्रम्प ही नहीं है. बल्कि इस चुनावी भाग- दौड़ में जो बिडेन की रैपर और सिंगर कान्ये वेस्ट के बाद अब मॉडल पैरिस हिल्टन का नाम शामिल है. जंहा पैरिस ने सोशल मीडिया पर  एलान करते समय कहा है कि वह भी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में भाग लेने वाली है. उनका प्रचार स्लोगन है 'अमेरिका को दोबारा हॉट बनाइए'. वहीं उन्होंने ट्वीट में चुनाव लड़ने की एलान करते हुए पैरिस हिल्टन ने अमेरिकन झंडे के साथ प्रिंसेस और स्टार इमोजी के साथ कैप्शन दिया है- 'पैरिस फॉर प्रजिडेंट'. पैरिस ने इसके साथ ही अपना पोस्टर भी जारी किया है. जिसमें वह पिंक रंग की ड्रेस में नज़र आ रही है.
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बारे में पैरिस ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद वह लोगों को केवल अमेरिकन डिजाइनर्स के कपड़े पहनने के लिए कहा जाएगा. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वह वाइट हाउस को पिंक कलर से पेंट करवाने वाली है. जिसके बाद से लगातार उनका सोशल मीडिया पर लोग उनका समर्थन किया जा रहा है. इससे पहले कान्ये वेस्ट ने भी सोशल मीडिया के जरिए चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. जानकारी के लिए हम बता दें कि किम के पति कान्ये वेस्ट ने ट्वीट किया था, 'हमें अब ईश्वर में विश्वास करके अमेरिका के वादे को साकार करना होगा, अपने नजरियों को एक करना होगा और भविष्य को और भी बेहतर बनाना होगा." उन्होंने लिखा, "मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लडूंगा! #2020VISION .

जानकारी के लिए हम बता दें कि किम कार्दशियन के अलावा एलन मस्क ने भी कान्ये का सपोर्ट किया. कान्ये ने 2015 में ही अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा व्यक्त की है. मिनियापोलिस में पुलिस हिरासत में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद से पूरे अमेरिका में खिलाफ प्रदर्शनकिया जा रहा है. जिसके बाद हर तरफ ट्रंप के खिलाफ बयानबाजी शुरू हो गई. कई हॉलीवुड सितारों ने ट्वीट के जरिए ट्रंप प्रशासन की बुराई की है.

फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करते थे टॉम, अभिनेत्री थैंडी ने साझा किया अनुभव

पूर्व पत्नी के आरोपों पर अभिनेता जॉनी डेप ने तोड़ी चुप्पी, सुनवाई के दौरान कही ये बात

क्या सच में अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होंगे अभिनेता टॉम क्रूज? जानें पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -