बंद हो रही है ये Wallet ऐप्प, डूब सकता है आपका पैसा

डिजिटल वर्ल्ड में आज हम ऐसी कई मनी वॉलेट यूज करते है जहाँ रोज लाखों का लेन-देन होता है, ऐसी ही एक कम्पनी है जो अपने मनी वॉलेट अब बंद करने जा रही है, लेकिन उससे पहले कम्पनी ने जारी किये निर्देश जिसके अनुसार अगर अगर आपके पैसे भी वॉलेट में है तो जल्द ही या तो उन्हें अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर ले या तो  खर्च कर दे. 

2015 में लांच हुई कम्पनी मोबोमनी वॉलेट, रि‍जर्व बैंक से प्रीपेड पेमेंट इंस्‍ट्रूमेंट, पीपीआई सेवा देने एवं उसे चलाने के लि‍ए दि‍या हुआ सर्टिफिकेट अपनी मर्जी से वापस कर रही है. यह ऐप्प टेक महिंद्रा लिमिटेड का है, साथ ही कम्पनी ने इसके लिए 20 मई तारीख निर्धारित की है. 

आपका जमा पैसा पाने के लि‍ए वेबसाइट www.mobomoney.in पर जाएं. अपना रजि‍स्‍टर्ड  मोबाइल नंबर डालकर लॉग इन करें और खाता धाकर का नाम, बैंक खाता संख्‍या, बैंक का आईएफएससीकोड जैसी जानकारियां भर दें.लेनदेन करने के लि‍ए ओटीपी भरें. ओटीपी केवल रजि‍स्‍टर्ड मोबाइल नंबर पर ही भेजा जाएगा. राशि वापस लेने के लि‍ए अनुरोध करने के अधि‍कतम 21 दि‍न के भीतर दि‍ए गए बैंक खाते में राशि जमा की जाएगी. अधिक जानकारी के लि‍ए आप: contactus@mobomoney.in पर ईमेल कर सकते हैं. 

अब इस फीचर्स से वंचित रहेंगे आई फ़ोन यूजर्स

भारत में बढ़ रहा है ऑन लाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग का ट्रेंड

OnePlus 6 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -