Coronavirus के चलते टेक इवेंट MWC 2020 हुआ रद्द, पढ़िए पूरी खबर
Coronavirus के चलते टेक इवेंट MWC 2020 हुआ रद्द, पढ़िए पूरी खबर
Share:

कोरोना वायरस चीन के बाद अब दुनियाभर में तेजी से फैल रहा है। इसके अलावा अब इस वायरस का असर टेक इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। वही इस वायरस के खतरे को देखते हुए GSMA ने दुनिया के सबसे बड़े टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020  को रद्द कर दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जीएसएमए कंपनी ही लंबे समय से इस इवेंट का आयोजन करती आई है। ऐसे में इससे पहले नोकिया, फेसबुक, वीवो, सोनी और अमेजन जैसी कंपनियों ने इस कार्यक्रम से बैकआउट किया था। इसके अलावा, इन कंपनियों ने कहा था कि हम इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेंगे, क्योंकि हम अपने कर्मचारियों और पार्टनर्स की सुरक्षा इस वायरस से करना चाहते हैं।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 हुआ रद्द
जीएसएमए का कहना है कि हम बार्सिलोना में इस वायरस को फैलने नहीं देना चाहते हैं। यही वजह है कि हमने इस इवेंट को रद्द कर दिया है। वही कंपनी ने आगे कहा है कि हम चीन और इस वायरस से जूझ रहे लोगों के साथ हैं। इसके साथ ही, उम्मीद की जा रही हैं कि इस इवेंट को अगले साल यानी 2021 में आयोजित किया जा सकता है ।

इन कंपनियों ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में नहीं लिया हिस्सा
नोकिया, अमेजन, सोनी, वीवो, एलजी और Nvidia ने कुछ दिनों पहले ही इस इवेंट में हिस्सा लेने से मना कर दिया था। इन कंपनियों का कहना था कि हम इस वायरस को फैलने नहीं देंगे और हम उन सभी लोगों के साथ हैं, जो इस खतरनाक वायरस से जूझ रहे हैं।

कोरोना वायरस है बेहद खतरनाक
कोरोना वायरस बहुत खतरनाक है। अधिकतर देश इस वायरस से जूझ रहे हैं और अब तक कोई भी इसका इलाज नहीं खोज पाया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वायरस से चीन में 40,000 से ज्यादा लोग प्रभावित हैं और 200 से ज्यादा लोग अपनी जान गवा चुके हैं। 

ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कोरोना के चलते कैंसिल हुआ MWC Barcelona 2020

इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का 5G स्मार्टफोन , जानें क्या है इसके फीचर्स

भारत में KDM ने लॉन्च किया ये अनोखा हेडफोन, जानें कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -