MWC 2019 : NOKIA करेगी सबसे बड़ा धमाका, एक साथ ला रही है ये तीन स्मार्टफोन

Nokia ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global जल्द ही अपने तीन जबरदस्त स्मार्टफोन से पर्दा उठाने जा रही है. यह स्मार्टफोन कंपनी यानी कि नोकिया Mobile World Congress 2019 के दौरान आयोजित इवेंट में nokia 4.2, Nokia 3.2, and Nokia 1 Plus को पेश करने की लिए तैयार है. आपको इस बात की जानकारी दे दें कि कंपनी अगले हफ्ते मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के दौरान Nokia 9 से पर्दा उठाएगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक़, Mobile World Congress 2019 की शुरुआत 24 फरवरी यानी कि कल से हो रही है और इसका समापन 28 फरवरी को हो जाएगा. जिसका सभी की द्वारा काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो MWC 2019 के दौरान HMD ग्लोबल नोकिया 4.2, नोकिया 3.2 और नोकिया 1 प्लस को लॉन्च करने की लिए पूरी तरह से तैयार है और मिल रही ताज़ा खबरों के मुताबिक़, Nokia 4.2 को ब्लैक और पिंक रंग में कंपनी पेश करेगी. इतना ही नही इस Mobile World Congress 2019 इवेंट में  Nokia 3.2 को ब्लैक और सिल्वर रंग में उतरा जा सकता सकता है. जबकि अगला फोन यानी कि Nokia 1 Plus को  ब्लू, ब्लैक और रेड वेरिएंट में लॉन्च किये जाने की पूरी-पूरी संभावना है. 
 
बताया जा रहा है कि ऐसा पहली बार है जब नोकिया 4.2 और नोकिया 3.2 के बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नाहे मिल सकी है. हालांकि Nokia 1 Plus से संबंधित जानकारी पहले भी आ चुकी है. जहां लीक हुई जानकारी के माने तो स्मार्टफोन में स्क्रीन डेंसिटी 213PPI की होगी. साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739ww चिपसेट मिल सकता है जिसकी स्पीड 1.5 गीगाहर्ट्ज़ की बताई जा रही है. यह फोनफोन  एंड्रॉयड 9 पाई (गो एडिशन) पर काम करता है. 

सैमसंग की नजर अब A सीरीज पर, जल्द आ सकते हैं ये 3 नए फ़ोन

फ्लिपकार्ट सेल : शाओमी के इस फोन में है दम, कीमत 12 हजार रु से भी कम

Redmi Note 7 Pro की कीमत का हुआ खुलासा, जानिए जरूरी और ख़ास फीचर्स

वीवो के इस फोन पर मिल रहा सीधे 5 हजार रु का डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -