बात करते करते फट गया मोबाइल, और फिर
बात करते करते फट गया मोबाइल, और फिर
Share:

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक युवक की जान उसकी जान बच गई जब मोबाइल पर बात करते समय मोबाइल में अचानक से ब्लास्ट हुआ है। घटना नौगांवा सादात थाना इलाके के गांव हिजामपुर की है। इस हादसे में युवक की हथेली चोट भी आ गई। अब युवक ने इस मामले में मोबाइल कंपनी के विरुद्ध लीगल एक्शन लेने की बात भी बोल दी है।

दरअसल, हिमांशु नाम के युवक ने इस बारें में कहा है कि शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे वह मोबाइल पर बात कर रहा था। बात करते समय अचानक से मोबाइल में ब्लास्ट हुआ। इसके कारण से उसकी हथेली में चोट आई है। हिमांशु ने बताया कि चार महीने पहले ही उसने 16 हजार में इस मोबाइल को खरीदा था। अचानक से मोबाइल फटने के कारण से वह दहशत में है और कंपनी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात  भी कर रहा है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स: मोबाइल के फटने की यह कोई पहली घटना तो नहीं थी। इसके पूर्व भी कई बार मोबाइल फटने की घटना सामने आई है, जिसमें कुछ को तो जान तक गंवानी पड़ गई थी। एक्सपर्ट्स की मानें तो कुछ गलतियों के कारण से मोबाइल फटने की सम्भावना बनी हुई रहती है। मसलन चार्ज करते वक्त मोबाइल पर बात करने या गेम खेलने के कारण से। ओवरनाइट चार्जिंग भी मोबाइल ब्लास्ट की एक वजह है। लिहाजा आप जब भी मोबाइल उसे कर रहे हों तो कुछ बातों का अवश्य ध्यान रखना चाहिए।

ठंड से अकड़ गया व्यक्ति, हुई दर्दनाक मौत

पीरियड्स के दौरान महिलाओं को वर्क फ्रॉम होम देगी राजस्थान सरकार, प्रस्ताव पर फैसला जल्द

'मेरा क्या दोष, जो कार्रवाई होगी... मेरे साथ RJD है', सुधाकर सिंह का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -