सस्ते मोबाइल पिता को पड़ गए महंगे, ब्लास्ट में बेटे ने गंवाई उँगलियाँ

Feb 14 2019 02:15 PM
सस्ते मोबाइल पिता को पड़ गए महंगे, ब्लास्ट में बेटे ने गंवाई उँगलियाँ

नांदेड: पिछले कुछ दिनों से मोबाइल फोन फटने के कई मामले सामने आते रहे हैं। मोबाइल में धमाका होने पर किसी न किसी की जिंदगी खतरे में पड़ रही है। ताजा मामला महाराष्ट्र में नांदेड़ के जिगरा गांव से सामने आया है। यहां आठ साल के एक बच्चे के हाथ में गेम खेलते वक़्त मोबाइल फट गया, जिससे उसके हाथ की चार उंगलियां उड़ गईं। लड़के के पिता श्रीपत जाधव पेशे से किसान हैं और उन्होंने ऑनलाइन मोबाइल खरीदा था।

मात्र 13 साल की उम्र में इस शख्स पर फ़िदा हो गई थी प्रियंका गाँधी

जानकारी के अनुसार, बच्चे के पिता ने टीवी पर विज्ञापन देखकर मोबाइल ऑर्डर कर दिया था। जाधव ने 1500 में तीन मोबाइल मंगवाए थे, जिसके साथ एक घड़ी भी उन्हें फ्री मिली थी। जाधव ने बताया है कि, पिछले डेढ़ महीने से वे उस मोबाइल फोन को उपयोग कर रहे हैं। बीते रविवार को जाधव के बड़े बेटे प्रशांत (8) मोबाइल में गेम खेल रहा था तभी अचानक हाथ में विस्फोट हुआ जिसमें उसकी चार उंगलियां ख़त्म हो गईं।

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसरों को मिली जान से मारने की धमकी

इलाज के लिए प्रशांत को पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया, जिसके बाद उसे उदगीर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले राजस्थान के बूंदी जिले के धारदड़ी ग्राम में एक सात वर्षीय बालक के हाथ में मोबाइल फट गया था, जिससे उसके ​हाथ की अंगुलियां पूरी तरह से ख़त्म हो गई थीं।

खबरें और भी:-

भाजपा ने शिवसेना को दी सीधी टक्कर, गठबंधन को लेकर कोई नहीं जाएगा उद्धव के घर

नकवी ने शशि थरूर को बताया 'लव गुरु', जानिए क्या है पूरा मामला

पाक विदेश मंत्री कुरैशी का दावा, पाकिस्तान को अलग - थलग करने में नाकाम रहा भारत