यह मोबाइल एप कर देगा महिलाओ को प्रेग्नेंट
यह मोबाइल एप कर देगा महिलाओ को प्रेग्नेंट
Share:

आपने सुना है कभी ऐसे एप के बारे में। जी हाँ एक मोबाइल एप जो की महिलाओ को प्रेंग्नेंट कर देगा या फिर प्रेग्नेंट होने में उनकी 100 फीसदी तक मदद कर सकता है. लेकिन यह बात सच है. अब ऐसे मोबाइल ऐप उपलब्ध हैं जो महिलाओं को प्रेग्नेंट होने में 100 फीसदी तक मदद कर रहे है। दरअसल, महिलाओं को प्रेग्नेंट होने में मदद करने वाले ये मोबाइल ऐप महिलाओं को गर्भाधान के तरीके बताते हैं। साथ ही, इस अवस्था के दौरान शरीर को बेहतर ढंग से समझने में मदद करने के साथ ही उनकी सेहत पर पारखी नजर भी रखते हैं।

ये मोबाइल ऐप यूजर महिला की सेक्स लाइफ, माहवारी चक्र, शरीर तथा स्वास्थ्य संबंधी मापदंडों तथा शारीरिक परेशानियों का पूरा रिकॉर्ड रखते है तथा बताते हैं कि गर्भधारण करने का उचित समय कौनसा है। वहीं, प्रेग्नेंट होने की चाहत रखने वाली महिलाओं में भी इन ऐप की मदद को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है और लगातार ऐसी महिलाओं की तादाद बढ़ती ही जा रही है. जो महिलाएं जल्द आसान तरीके से प्रेग्नेंट होना चाहती हैं, वे इन मोबाइल एप की मदद ले रही हैं।

साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि ये ऐप अपने काम में 100 प्रतिशत तक खरे उतर रहे हैं। हालांकि, महिलाओं को गर्भवती बनाने वाले इन ऐप में उनको उनकी सेक्स लाइफ के बारे पूरी जानकारी डालनी होती है, जैसे कि वो कब सेक्स कर रही हैं या नहीं कर रही हैं, वो इससें खुश हैं या नहीं तथा चरम सुख को लेकर कैसी अनूभूति रही आदि । बस, फिर ये ऐप अपने आप गर्भधारण करने का उचित समय बताते हुए पूरी स्थिति पर नजर रखते हैं।

जब कंपनी के वर्करों ने महिलाओ के ब्रेस्ट पर टंगे अंगूर खाये

 यहां खुले है 'बेवकूफ होटल' के नाम से कई होटल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -